Bhopal Suspicious Death: बस स्टेंड पर मिली वृद्ध की लाश

Share

Bhopal Suspicious Death: राजस्थान से लौटा था, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के नादरा बस स्टेंड़ पर एक वृद्ध की लाश मिली हैं। मामले की जांच हनुमानगंज थाना पुलिस कर रही है। जिस व्यक्ति की लाश मिली है वह राजस्थान (Rajasthan) की मंडी से लौटकर आया था। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

छिंदवाड़ा में रहता है परिवार

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया बुधवार सुबह लगभग 10:40 पर थाने में नादरा बस स्टेंड के सामने शव की सूचना मिली थी। शव की शिनाख्त उसकी जेब से बरामद आधार कार्ड से हुई है। जिसमें उसका नाम छिंदवाड़ा (Chhindwara) पार्ढुना निवासी शंकर चनवेकर उम्र 67 के रूप में हुई। जांच अधिकारी घुमेंद्र सिंह ने बताया छिंदवाड़ा पुलिस की मदद से परिजनों को जानकारी दे दी गई है। शंकर चनवेकर (Shankar Chanvekar) संतरों का कारोबार करता था। जिन्हें बेचने के लिए वह राजस्थान के भिवंडी मंडी गया था। वह छिंदवाड़ा जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करेगी। ताकि यह पता चल सके कि उसको कोई बीमारी तो नहीं थी।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap : सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत
Don`t copy text!