Bhopal Crime News: जमीन पर कब्जा करने से रोका तो पीटा

Share

Bhopal Crime News: ग्रामीणों की पिटाई में जख्मी नाकेदार ने दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal Crime News
Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद के कोटरा गांव में सरकारी कर्मचारी को घेरकर बुरी तरह से पीट दिया गया। आरोपी पिता पुत्र है जो सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे थे। हमले में वन विभाग का नाकेदार जख्मी हुआ है। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी अभी होना बाकी है।

यह है मामला

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार ग्राम कोटरा में कमल सिंह राजपूत (Kamal Singh Rajput) अपने परिवार के साथ रहते हैं। कमल सिंह की जमीन से सटी हुई वन विभाग की जमीन है। कमल सिंह अपने बेटे दिग्विजय सिंह और भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) के साथ मिलकर उस पर कब्जा करना चाहते हैं। बुधवार सुबह नाकेदार अमित कुमार (Naakedar Amit Kumar) के साथ वन विभाग का अमला संबंधित जमीन पर पौधरोपण करने पहुंचा था। इस बात से नाराज कमल सिंह ने अपने दोनों बेटों के साथ नाकेदार व अन्य वनकर्मियों के साथ मारपीट कर दी। आरोपी बाप-बेटे पेशे से किसान हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Hospital News: बीएमएचआरसी में नहीं हो रहे आपरेशन
Don`t copy text!