Bhopal Suicide News: क्लीनर का शव फंदे पर लटका मिला

Share

Bhopal Suicide News: डाकघर के नजदीक घटना, कर्मचारी ने दी थी खबर

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति का शव मिला है। उसके शव की पहचान हो गई है। वह हरियाणा (Haryana) का रहने वाला था और ट्रक में क्लीनरी का काम करता था। फिलहाल आत्महत्या की पीछे वजह अभी सामने नहीं आई है।

ऐसे हुई शव की पहचान

कोतवाली पुलिस ने बताया कि 50 वर्षीय जगन सिंह (Jagan Singh) हरियाणा का निवासी था। वह ट्रक में क्लीनरी करता था। ट्रक के साथ बीते दिनों वह भोपाल आया था। कल सुबह जीपीओ कर्मचारी कार्यालय पहुंचे थे। जहां उन्होंने जगन का शव मेन गेट पर केबल से बने फंदे पर झूलता देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस को सुसाइड (Truck Cleaner Suicide News ) नोट भी नहीं मिला है। जांच के लिए मोबाइल कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दे दी है। पुलिस को ट्रक क्लीनर की जेबसे मोबाइल मिला था। जिससे उसकी पहचान हुई।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Minor Rape: मां ने लवर को खुश करने 13 साल की बेटी को किया पेश
Don`t copy text!