Bhopal News: कुंए में गिरकर महिला की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Share

Bhopal News: गांव के खेत में आम तोड़ते वक्त कुंए में गिरने से हुई मौत

Bhopal News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ा मामले का है। यहां देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी इलाके में यह घटना हुई थी। महिला के परिजनों ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच पुलिस के राजपत्रित अधिकारी करेंगे।

सालगिरह वाले दिन हुई मौत

ईटखेड़ी थाना प्रभारी करण सिंह (TI Karan Singh) ने बताया कि भैरोपुरा निवासी सरिता अहिरवार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। उसकी शादी पांच साल पहले दीपक अहिरवार (Deepak Ahirwar) से हुई थी। उसका एक बच्चा है जिसकी उम्र तीन साल है। सरिता अहिरवार (Sarita Ahirwar) आठ महीने की गर्भवती भी थी। शुक्रवार को उसकी शादी की सालगिरह भी थी। पति—पत्नी और बच्चे के साथ दीपक भतीजे को लेकर खेत में गया था। खेत में कैरी तोड़ रहे थे। तभी सरिता अहिरवार कुंए में गिर गई थी। सरिता का मायका आनंद नगर में है। पिता करण सिंह ने बताया कि उसकी तीन बेटियां है। दीपक अहिरवार माइक्रो फायनेंस कंपनी के लिए कलेक्शन एजेंट का काम करता है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP SPS Transfer: चार एएसपी के तबादले, एक एएएसपी के आदेश में संशोधन
Don`t copy text!