Bhopal News: मां की अंत्येष्टि में गया था परिवार, पीछे से घुसे चोर

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत करीब एक लाख रुपए का माल गायब

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक परिवार अंत्येष्टि में गया हुआ था। सूना मकान पाकर चोर घर में घुस गए। चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद सोने—चांदी के जेवर, नकदी बटोर ले गए। हालांकि पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

पड़ोसी ने दी थी सूचना

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार शिकायत रुप सिंह साहू पिता लख्मीचंद्र साहू उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वह थाने में भाई कैलाश चंद साहू (Kailash Chandra Sahu) के साथ पहुंचा था। वह पुरानी शबरी नगर इलाके में किराए से रहता है। उसने बताया कि 4 मई को वह मां के निधन होने पर वहां चला गया था। उसके पास 14 मई को पड़ोसी सुखनंदन ने फोन करके बताया कि उसके यहां चोरी हो गई है। घर आकर देखा तो चांदी की करधौनी, एक मंगलसूत्र, नाक की लौंग, अलमारी में रखे 30 हजार रुपए गायब थे। इसके अलावा एलजी कंपनी का एलसीडी टीवी भी घर पर नहीं था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में कुछ संदेहियों से पूछताछ शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   हनुमान चालीसा के पाठ से मिलेगी कोरोना से मुक्ति- प्रज्ञा ठाकुर
Don`t copy text!