Bhopal News: चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या

Share

Bhopal News: नशे की लग गई थी बुरी लत, दो पत्नी छोड़कर चली गई

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जहांगीराबाद थाने से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर ली। इससे पहले उसने घर के भीतर जमकर उत्पात मचाया। इसलिए परिजनों ने उसको एक कमरे में बंद कर दिया था। आत्महत्या करने वाला युवक नशा करने का आदी था। जिस कारण उसकी दो पत्नी पहले ही छोड़ गई थी।

होश आते ही उठाया यह कदम

जहांगीराबाद पुलिस को गुरूवार सुबह साढ़े पांच बजे गोरियान मस्जिद के पास लाश मिली थी। जिसकी पहचान बरखेड़ी निवासी फारुख अली पिता मेहबूब अली उम्र 32 साल के रुप में हुई। जहांगीराबाद पुलिस मर्ग 22/21 कायम कर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई अकल सिंह ने बताया कि मामला आत्महत्या का है। फारूख अली (Faruk Ali) ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। वह मिनी बस में ड्रायवरी करता था। उसको नशे की लत लग गई थी। बुधवार रात फारूख अली नशे में घर आया था। पहले वह बेल्ट से अपने को पीटने लगा। घर का सारा सामान तोड़ दिया। यह देख परिजनों ने कमरे में बंद कर दिया। सुबह जब सारे लोग सो रहे थे। तब फारूख उठा और मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। घटना की सूचना पुलिस को मेहबूब अली ने दी थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: थाने में घुसे पानी को निकालती रही पुलिस उधर चोरों ने बोला धावा
Don`t copy text!