Bhopal News: छेड़छाड़ के आरोपी और उसके परिवार ने किया थाने में हंगामा

Share

Bhopal News: ऑटो से पीछा करके नाबालिग से की थी छेड़छाड़, पति के बाद पत्नी के खिलाफ एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार थाने में गुरुवार रात जमकर हंगामा हुआ। आरोपी, पत्नी और उसकी बेटी ने पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी भी की। दरअसल, आरोपी के खिलाफ नाबालिग ने छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी को थाने में तलब किया गया था। उसका कहना था कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का साहस कैसे कर लिया गया।

जबरिया ऑटो में बैठाने की कोशिश

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 07 अक्टूबर की शाम लगभग 7 बजे धारा 354/354—घ/7/8 (छेड़छाड़, जबरिया हाथ पकड़ना और पॉक्सो अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी रवि वर्मा (Ravi Verma) है। वह ऑटो ड्रायवर है। पीड़िता की उम्र 15 साल है। पीड़िता कक्षा दसवीं की छात्रा है। पुलिस ने बताया कि वह स्कूल से घर जा रही थी। बस स्टॉप पर जब वह खड़ी थी। तभी आरोपी कमेंट कर रहा था। बस में सवार होने के बाद आरोपी रवि वर्मा उसका पीछा करने लगा। बस से उतरने के बाद सुनसान जगह पर आरोपी ने उसको दबोचकर ऑटो में जबरिया बैठाने लगा। शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया।

पत्नी को लेकर पहुंचा थाने

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

ऑटो स्टेंड से आरोपी का नाम पुलिस को पता चल गया था। उसको प्रकरण की जानकारी देकर थाने से फोन लगाया गया। वह अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचा। वह थाने में रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर विरोध करने लगा। वहां महिला आरक्षक नेहा के साथ झूमाझटकी की गई। इस मामले में पुलिस ने नया मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी के साथ उसकी बेटी भी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fake Currency: आरबीआई ने दर्ज कराई एफआईआर

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!