Bhopal News: घर से लापता व्यक्ति की तालाब में मिली लाश

Share

Bhopal News: गुमशुदगी से लेकर लाश बरामद होने तक परिजनों से पुलिस ने नहीं की बात, यह हम नहीं अफसरों के बयान बता रहे है

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोहेफिजा इलाके से मिल रही है। यहां बड़े तालाब में लगभग 40 घंटे बाद एक लापता व्यक्ति की लाश मिली है। जिसकी लाश मिली है उसकी उसी थाने में गुमशुदगी दर्ज थी। लाश मिलने के बाद जब हमने कारणों का पता लगाना चाहा तो पहले कोहेफिजा थाने के अफसर दाएं—बाएं होते रहे। आलम यह था कि सीएसपी को भी थाना पुलिस वास्तविक रिपोर्ट नहीं बता सकी।

यह था पूरा मामला

कोहेफिजा थाना पुलिस ने गुरूवार रात साढ़े आठ बजे एक एक व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज की थी। कोहेफिजा पुलिस गुम इंसान 35/21 कायम कर जांच करने का दावा कर रही थी। गुमशुदगी सैयद उबेज (Syyed Ubej) ने दर्ज कराई थी। लापता सैयद फैसल पिता सैयद जावेद उम्र 40 साल था। वह गुरूवार सुबह साढ़े नौ बजे से गायब था। सैयद फैसल (Syyed Faisal) की लाश बड़े तालाब करबला रोड़ के नजदीक एक अक्टूबर की शाम लगभग पांच बजे मिली थी। जिस पर कोहेफिजा पुलिस मर्ग 78/21 दर्ज कर इसकी भी जांच करने का दावा कर रही है। यह जांच प्रधान आरक्षक दिनेश मिश्रा (HC Dinesh Mishra) के पास है।

सवाल पूछे तो आया पसीना

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

कोहेफिजा पुलिस गुमशु्दगी को लेकर जांच और मर्ग को लेकर कोई आधिकारिक बयान देने की स्थिति में नजर ही नहीं आई। दिनेश मिश्रा ने बताया कि सैयद फैसल (Saied Faisal) का परिवार शोकाकुल है। इस कारण कोई बयान दर्ज नहीं हुए। टीआई अनिल बाजपेयी (TI Anil Bajpai) से संपर्क किया तो उन्होंने सीएम ड्यूटी में होना बताया। जबकि सीएसपी नागेद्र पटेरिया (CSP Nagendra Pateriya) को थाने ने बताया कि वह बीमार रहता था। इधर, सूत्रों से पता चला है कि सैयद फैसल एयर लाइन कम्पनी में नौकरी करता था। वह नौकरी कोरोना काल में छूट गई थी। जिसके बाद वह एक इंटरनेट बेस्ड कारोबार करने की तैयारी कर रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हाथ—पैर के अलावा दांत तोड़ दिया

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!