Bhopal News: ट्रेन के सामने कूदी नाबालिग की मौत, प्रेमी की हालत गंभीर

Share

Bhopal News: भोपाल जीआरपी ने मौत की डायरी थाने भेजी, पुलिस ने दर्ज किया अस्पताल में भर्ती प्रेमी के खिलाफ मुकदमा

Bhopal News
सुखी सेवनिया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। भाई के पास दो महीने पहले रहने आई एक नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस घटना की प्राथमिक जांच भोपाल जीआरपी ने की थी। नाबालिग की लाश के नजदीक ही एक युवक भी जख्मी हालत में मिला था। जिसको हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया था। जांच के बाद भोपाल जीआरपी ने प्रकरण भोपाल देहात क्षेत्र के सुखी सेवनिया(Bhopal News)  इलाके का बताकर नाबालिग के मौत की केस डायरी थाने भेज दी। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने नाबालिग के साथ जख्मी हालत में मिले युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है यह शुरूआती जांच में सामने आ चुका है।

इस कारण थाने पहुंचा मामला

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 22 सितंबर की रात लगभग नौ बजे 237/22 धारा 363/366-ए/305 (नाबालिग को बहला फुसलाकर अगवा कर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला) दर्ज किया है। इस मामले की जांच एसआई रिंकू जाटव (SI Rinku Jatav) ने की है। थाना पुलिस के पास भोपाल जीआरपी की केस डायरी 52/22 आई थी। इसमें 14 वर्षीय नाबालिग की मौत का मामला था। वह मूलतः अशोक नगर की रहने वाली थी। यहां ओंकारा सेवनिया में उसका भाई रहता है। वह दो महीने पहले ही यहां आई थी। नाबालिग को अशोक नगर का ही रहने वाला आरोपी राजा बाबू उर्फ धर्मेंद्र जोगी (Raja [email protected] Jogi) से प्यार था। हालांकि परिजन इस बात के लिए राजी नहीं थे। राजा बाबू जोगी फिलहाल इंदौर के एक पाइप फैक्ट्री में नौकरी करता है। नाबालिग के मौत की घटना 15 सितंबर को हुई थी। उसके पास ही जख्मी हालत में राजा बाबू जोगी मिला था।

आरोपी के भाई ने यह दी जानकारी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

राजा बाबू जोगी की हालत अभी भी नाजुक है। उसका कई बार ऑपरेशन हो चुका है। वह अभी भी होश में नहीं आया है। उसके भाई चक्रेश जोगी (Chakresh Jogi) ने बताया कि उसका भाई किसी को अगवा करके नहीं ले गया था। मामला (Bhopal News) प्रेम प्रसंग का था। यह पीड़िता का परिवार भी जानता था। उसका भाई इंदौर में नौकरी करता है। पीड़िता का परिवार शादी नहीं करना चाहता था। क्योंकि वह दूसरी जाति का है। राजा बाबू जोगी उसके बालिग होने तक शादी नहीं करने के लिए राजी भी था। लेकिन, नाबालिग का परिवार उसको यहां-वहां छुपा रहे थे। जिसकी जानकारी नाबालिग ही जख्मी को देती थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Most Wanted: मकान मुख्तार का बताया पर दूसरे व्यक्ति ने कब्जा दिखाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!