Bhopal News: राजधानी के फुटपाथ से दो नवजात शिशु गायब

Share

Bhopal News: सीसीटीवी फुटैज खंगालने का दावा, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। नवजात शिशु एक साथ लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस अब तक पूरे प्रकरण में कोई ठोस पड़ताल नहीं कर सकी है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर इलाके की है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज जरूर कर लिया है। पुलिस को संदेह मां पर ही जिसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

गोपनीयता के साथ मामला सुलझा रही पुलिस

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार इस संबंध में पड़ताल करते हुए पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाल लिए है। पीड़िता सपना धाकड़ (Sapna Dhakad) है जो कि कोलार इलाके में रहती है। वह बस में सवार होकर रंगमहल आई थी। रंगमहल के पास फुटपाथ पर उसने चादर बिछाकर दोनों बच्चों को लेटा दिया था। जिसके बाद वह शौचालय गई थी। वहां से आने के बाद देखा तो बच्चे गायब थे। पुलिस ने इस मामले में धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस संवेदनशील घटना से शहर में महिलाओं को लेकर सरकार की चलाई जा रही योजना की पोल खुल गई है। इसलिए कई अधिकारी पूरे मामले को बेहद गोपनीय तरीके से सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   PTRI MOU News : सुरक्षित सड़क के लिये पीटीआरआई और एसएटीआई के बीच करार 
Don`t copy text!