Bhopal News: इंदौर के कारोबारी पर गबन करने का आरोप

Share

Bhopal News: कोहेफिजा थाने में पांच व्यापारियों ने दिया आवेदन, माल सप्लाई के नाम पर एडवांस में ली थी 80 लाख रूपए की रकम

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। इंदौर के एक इंटीरियर डेकोरेटर सेक्टर से जुड़े कारोबारी पर मुकदमा दर्ज हुआ है। उस पर आरोप है कि उसने भोपाल के पांच कारोबारियों से माल सप्लाई का आॅर्डर लिया था। लेकिन, करीब 80 लाख रूपए एडवांस में लेने के बाद माल सप्लाई करने से इंकार कर दिया। इस मामले में एफआईआर भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना पुलिस ने दर्ज की है।

मामले में तकनीकी पेंच

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 22 सितंबर की रात लगभग पौने बारह बजे 603/22 धारा 406 गबन का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत सईद नगर निवासी सतीश कुमार (Satish Kumar) ने दर्ज कराई है। वे कारपेंटर के कारोबार से जुड़े हैं। इस मामले में आरोपी इंदौर निवासी जगदीश जोशी है। आरोप है कि उसने 30 लाख रूपए के माल की ही सप्लाई की थी। बाकी सप्लाई करने से वह मुकर गया। पीड़ित स्टेप पाॅवर मार्केटिंग एंड ट्रेडिंग नाम पर इंटीरियर (Step Power Marketing And Trading) का कारोबार करते हैं। वे होलसेल में माल खरीदकर फुटकर में कारोबारियों को सप्लाई करते हैं। उन्होंने कई कारोबारियों से उनकी डिमांड के अनुसार माल की बुकिंग की थी। जिसकी लिस्ट आरोपी जगदीश जोशी (Jagdish Joshi) को दी थी। लेकिन, उसने पूरा माल न भेजकर उनके साथ धोखा किया। अब पुलिस जगदीश जोशी के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुलिस की एफआईआर में “अंडा”
Don`t copy text!