Bhopal News: आरपीएफ अफसर के बेटे समेत दो व्यक्तियों ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, शव पीएम के लिए भेजे गए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान महिला समेत दो व्यक्तियों ने फांसी लगा ली है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला और श्यामला हिल्स इलाके में हुई है। दोनों स्थानों पर पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

प्रतियोगी परीक्षा की कर रहा था तैयारी

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 5 सितंबर की दोपहर लगभग सवा एक बजे हेमंत अहिरवार (Hemant Ahirwar) ने फांसी लगाने की सूचना दी थी। शव की पहचान अश्विनी अहिरवार पिता हरिशंकर अहिरवार उम्र 24 साल के रूप में हुई। घटना कल्याण नगर इलाके में हुई थी। अश्विनी अहिरवार (Ashwini Ahirwar) प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसको किसी तरह की समस्या नहीं थी। इसके बावजूद फांसी लगाने की बात सुनकर परिजन हैरान है। उसके पिता हरिशंकर अहिरवार (Hari Shankar Ahirwar) आरपीएफ से रिटायर अधिकारी हैं। सूचना देने वाला व्यक्ति उसका भाई था। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 54/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इसी तरह श्यामला हिल्स पुलिस मर्ग 15/22 दर्ज कर खुदकुशी के एक मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान शबाना (Shabana Baig) बैग पत्नी वहीद बैग उम्र 32 साल के रूप में हुई। वह स्मार्ट सिटी अस्पताल के नजदीक प्रताप नगर इलाके में रहती थी। यहां झुग्गी टूटने की वजह से दूसरी जगह रह रही थी। पति वहीद (Wahid Baig) बैग स्टैज बनाने का ठेका लेता था।

अनबन की सामने आई बात

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

घटना की सूचना श्यामला हिल्स पुलिस को हमीदिया अस्पताल से डाॅक्टर गौर ने दी थी। मामले (Bhopal News) की जांच एएसआई महेश शर्मा (ASI Mahesh Sharma) कर रहे हैं। जांच में पता चला है कि वहीद बैग दो बेटियों को स्कूल छोड़ने गया था। वहां से लौटकर आया तो पत्नी शबाना बैग फांसी पर उसे लटकी मिली। उसे फंदे से उतारकर पति पहले स्मार्ट सिटी फिर वहां से हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले गया। पुलिस को जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच अनबन होती थी। जिसकी पड़ताल अभी की जाना है। जनहित में संदेशः आत्महत्या के विचार आना या आवेश आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि यह अहसास होता है तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चिकित्सक चैबीस घंटे इलाज के लिए उपलब्ध होते हैं। यह निशुल्क सेवा है जो आम नागरिकों के सहयोग के लिए चल रही है। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: आटो चालक पर उस्तरे से हमला
Don`t copy text!