Bhopal Loot News: एक्टिवा सवार लुटेरे ऑटो पार्टस छीनकर भागे

Share

Bhopal Loot News: बीच रास्ते में रोककर मारपीट के बाद वारदात को दिया अंजाम, लूट का मामला दर्ज

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एक्टिवा सवार दो लुटेरे एक कारोबारी से उसके पास रखे ऑटो पार्टस को छीनकर भाग गए। यह घटना (Bhopal Loot News) भोपाल देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी इलाके में हुई। लूटा गया माल करीब 71 हजार रूपए से अधिक का था। यह माल लूटपाट करने से पहले आरोपियों ने पीड़ित से मारपीट भी की थी।

नंबर बदलकर की वारदात

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 5-6 सितंबर की दरमियानी रात लगभग दो बजे 333/22 धारा 341/394/34 (रास्ते में रोककर, मारपीट कर लूटपाट और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया है। शिकायत नौशाद खां पिता बाबू खां उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। वह मूलतः उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। नौशाद खां (Naushad Khan) कनवर्टर बेचने का काम करता है। यह कनवर्टर सायलेंसर में लगाने के काम आता है जो काफी महंगा होता है। बुकिंग मिलने पर नौशाद खां उसको सप्लाई करने आता-जाता है। वह दो पहिया वाहन से कनवर्टर देने जा रहा था। उसको घासीपुरा के पास ओव्हर ब्रिज के नजदीक एक्टिवा सवार दो लड़कों ने रोक लिया। उसको बुरी तरह से पीटने के बाद उसके पास रखा कनवर्टर छीनकर भाग गए। लूटा गया कनवर्टर करीब 71,400 रूपए का था। पुलिस को इस मामले में संदेही लुटेरे की एक्टिवा नंबर एमपी-04-एसजेड-2233 की तलाश है। यह नंबर आरटीओ की वेबसाइट पर नहीं मिल रहा है। इसलिए पुलिस को शक है कि आरोपियों ने नंबर बदलकर वारदात की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस विधायक को भाजपा में आते ही मिला वेलकम गिफ्ट
Don`t copy text!