Bhopal News: डिग्गी से चार लाख रूपए गायब 

Share

Bhopal News: मकान बना रहे ठेकेदार को भुगतान के लिए पत्नी ने दिए थे चेक, बैंक से निकलकर पति शराब दुकान पहुंचा, लिफ्ट लेने वाला व्यक्ति मामले में संदेही

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मोपेड की डिग्गी से करीब चार लाख रूपए चोरी होने का मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन इलाके में हुई है। इस मामले में कई बिंदुओं पर पुलिस को संदेह है। जिसकी पड़ताल के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। चोरी गई रकम निर्माणाधीन मकान के ठेकेदार को भुगतान केे लिए बैंक से निकाली गई थी।

पत्नी स्कूल में टीचर

अशोका गार्डन थाना पुलिस केे अनुसार 22 सितंबर की रात लगभग सवा नौ बजे 690/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया है। घटना सुभाष काॅलोनी के नजदीक 7 सितंबर को हुई थी। शिकायत निशातपुरा निवासी 43 वर्षीय सुरेश कुमार तिर्की (Suresh Kumar Tirki) ने दर्ज कराई है। उसकी पत्नी राजकिशोरी लकड़ा विदिशा के सरकारी स्कूल में टीचर है। परिवार का यहां लांबाखेड़ा के पास मकान बन रहा है। जिसके लिए ठेकेदार को भुगतान करना था। यह रकम देने के लिए राजकिशोरी लकड़ा (Rajkishori Lakda) ने दस नंबर बस स्टाप के नजदीक बैंक का चेक दिया था। बैंक से करीब 3 लाख 90 हजार रूपए निकालकर वह शराब दुकान पहुंच गया। यहां शराब पीने के बाद वह लांबाखेड़ा जाने लगा। उसे गोविंदपुरा स्थित सिक्योरिटी लाइन के पास एक युवक मिला। उसने लिफ्ट मांगी थी।

इस कारण पुलिस को शक

जिसने लिफ्ट मांगी उसको सुरेश कुमार तिर्की ने मोपेड चलाने दे दिया। इसके बाद दोनों अप्सरा टाॅकीज के नजदीक कलारी पर पहुंचे। यहां शराब लेकर उसे पीने के बाद लिफ्ट लेने वाला व्यक्ति गायब हो गया। सुरेश कुमार तिर्की को जब होश आया तो डिग्गी में रखी रकम गायब मिली। पुलिस ने बैंक से जानकारी जुटाने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फिर मामले की तस्दीक होने पर यह प्रकरण दर्ज कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: एमव्हीएम कॉलेज का छात्र फंदे पर लटका
Don`t copy text!