Bhopal Suicide News: मुंबई की कंपनी छोड़कर आए युवक ने लगाई फांसी

Share

Bhopal Suicide News: कंपनी वापस न जाने के पीछे कोई वजह नहीं हुई साफ

Bhopal Suicide News
दीपेश उर्फ विजय वाधवानी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के बैरागढ़ इलाके में एक युवक ने फांसी लगा ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से आत्महत्या को लेकर संशय बना हुआ (Bhopal Suicide News) है। जिस युवक ने आत्महत्या की है वह मुंबई से हाल ही में लौटा है। इसके बाद वह कभी मुंबई नहीं गया। वापस कंपनी न जाने के पीछे कोई कारण परिवार को भी समझ नहीं आ रहा (Bhopal Death News) है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

भाई की शादी में आया था भोपाल

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 02 फरवरी की सुबह 11 बजे एक फांसी की सूचना पुलिस को मिली थी। शव की पहचान दीपेश उर्फ विजय वाधवानी (Dipesh @ Vijay Wadhvani) पिता लालचंद्र वाधवानी उम्र 19 साल के रूप में हुई। घटना थाना क्षेत्र के सीआरपी इलाके की थी। सूचना चाचा इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाले प्रकाश वाधवानी (Prakash Wadhwani) ने दी थी। उन्होंने बताया कि विजय वाधवानी पहले मुंबई में किसी कंपनी में जॉब करता था। उसके बड़े भाई की दिसंबर, 2020 में शादी थी। इसीलिए वह भोपाल में आया था। इसके बाद वह मुंबई में कंपनी में नौकरी करने नहीं गया। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने जांच के लिए विजय वाधवानी (Vijay Wadhwani Suicide News) का मोबाइल भी जब्त किया है। उसका शव फंदे पर लटका मिला था। परिजन भी सुसाइड करने की बात को लेकर हैरान है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: ससुराल वालों से तंग दो महिलाएं पहुंची थाने

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!