Bhopal Dowry News: सेपरेट बाथरूम नहीं बनाया तो पत्नी मायके लौट आई

Share

Bhopal Dowry News:  थाने में पहुंचकर दर्ज कराया पति समेत अन्य के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा

Bhopal Dowry News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घरेलू कलह के कई बार शिकायतें हैरान कर देने वाली होती है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Dowry News) से सामने आया है। पीड़िता एक नव विवाहित महिला (Bhopal Dowry Case) है। उसकी शादी इंदौर में हुई थी। पति से उसकी बनती नहीं थी। इसकी वजह यह थी कि वह अपना सेपरेट बाथरूम (Bhopal Crime News) चाहती थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आयुर्वेद की डिग्री हासिल कर रहा पति

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार दहेज प्रताड़ना का एक मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में धारा (498ए/34/3/4 प्रताड़ना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी पति सुमित गुप्ता (Sumit Gupta), सास मीरा गुप्ता (Meera Gupta) और ससुर भगवत शरण (Bhagwat Sharan) को बनाया गया है। पीड़िता का मायका शाहपुरा इलाके में हैं। उसकी ससुराल इंदौर (Indore Crime News) में हैं। एफआईआर टीटी नगर थाने में ही दर्ज करने को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता ससुराल में अपना सेपरेट बाथरुम चाहती थी। जिसको लेकर उसके पति से विवाद चल रहा था। दोनों की शादी 2019 में हुई थी। परिवार ने काफी सुलह की कोशिश की थी। आरोपी पति सुमित गुप्ता डॉक्टर की डिग्री ले रहा है। वह बीएचएमएस (BHMS) का कोर्स कर रहा है। पत्नी का यह भी आरोप है कि पारिवारिक कलह से उसका गर्भपात हुआ था। हालांकि इस संबंध में कोई पुख्ता सबूत पेश नहीं किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की मौत

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!