Bhopal Suicide News: रेलवे अफसर की बीवी ने जहर खाया

Share

Bhopal Suicide News: पत्नी का चौबीस घंटे अस्पताल में चलता रहा इलाज

Bhopal Suspicious Death
प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के कोलार इलाके में एक महिला ने खुदकुशी कर ली। उसने आत्महत्या के लिए सल्फास का सेवन किया था। वह चौबीस घंटे तक अस्पताल (Bhopal Crime News) में जीवन और मौत से जूझती रही (Bhopal Suicide News)। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।

पति को पत्र में यह लिखा

कोलार थाना पुलिस के अनुसार जेके अस्पताल (JK Hospital) के नजदीक जेके पार्क में रहने वाली सुनीता वर्मा (Sunita Verma) पति निरंजन वर्मा उम्र 50 साल की मौत हो गई। उसने 02 फरवरी की दोपहर में जहर खाया था। मौत की सूचना पुलिस को भोपाल केयर अस्पताल (Bhopal Care Hospital) से 03 फरवरी की दोपहर लगभग तीन बजे दी गई है। उसका चौबीस घंटे से इलाज चल रहा था। पति निरंजन वर्मा रेलवे में अफसर हैं। सुनीता वर्मा (Sunita Varma Suspicious Death) की दो बेटियां हैं। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि वह कोई भी काम सही तरीके से नहीं कर पाती थी। इस बात को लेकर वह परेशान रहती थी। यह बातें कागज में लिखी हुई है। यह पति को संबोधित करते हुए लिखाा गया है। मामले की जांच कर रहे एसआई मनोज रावत (SI Manoj Ravat) ने बताया कि सुनीता वर्मा ने सल्फास खाया था। पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death:  मौज के लिए वियाग्रा का ले लिया हैवी डोज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!