Bhopal News: कुत्ते की मौत होने की खबर देना भी महंगा पड़ा

Share

Bhopal News: चौथी मंजिल से गिरकर मर गया था पालतू कुत्ता, पीएम के बाद अंत्येष्टि भी कराई गई

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। यहां एक पालतू कुत्ते के मालिक पर एफआईआर (Bhopal News) दर्ज हुई हैं। यह एफआईआर पशुओं के अधिकार पर काम करने वाले व्यक्ति ने दर्ज कराई है। उसको खबर कुत्ते के मालिक ने ही दी थी।

एनजीओ की ली थी मदद

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 22 अप्रैल की रात नौ बजे एक पामेलियन कुत्ते की मौत हो गई थी। वह कुत्ता उसके मालिक दीपेश कटकवार (Deepesh Katakwar) की गोद में था। पामेलियन कुत्ते की उम्र लगभग एक साल है। दीपेश कटकवार की उम्र 64 साल है जो कि सिल्वर वाटिका में रहते हैं। घटना के वक्त वे गोद में लेकर पामेलियन कुत्ते को चौथी मंजिल में खड़े थे। तभी कुत्ता मचला और उनकी गोद से छूटकर नीचे जा गिरा। इस कारण उसकी गर्दन टूटने से मौत हो गई। यह जानकारी दीपेश कटकवार ने प्रमांश रंजन शुक्ला को दी। प्रमांश जानवरों के लिए काम करते हैं। वे इस बात की शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। जिसके बाद कुत्ते का पीएम कराया गया। इसके अलावा दीपेश कटकवार के खिलाफ 429/11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: स्कूल बस से उतर रही छात्रा को कार ने कुचला
Don`t copy text!