MP PHQ News: सवा एक करोड़ रुपए और 22 किलो चांदी की सिल्ली बरामद 

Share

MP PHQ News: झाबुआ में वाहन चैकिंग के दौरान यात्री बस में मिला सामान, संदेह के घेरे में ड्रायवर और क्लीनर

MP PHQ News
यह है वह यात्री बस जिससे सवा एक करोड़ रुपए और चांदी की सिल्ली बरामद हुई। चित्र पुलिस मुख्यालय जनसंपर्क शाखा से जारी।

भोपाल। एमपी में चार चरणों में लोकसभा चुनाव होना है। इसके लिए पुलिस की तरफ से सख्त चैकिंग अभियान चलाया गया है। एमपी (MP PHQ News) की सरहदी सीमा पर भी चौकसी की जा रही है। ऐसा करने के दौरान झाबुआ जिले में यात्री बस के भीतर भारी मात्रा में पैसा और चांदी की सिल्ली बरामद हुई है। यह सामान यात्री बस के चालक के कब्जे से बरामद हुआ है। इसलिए पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है।

इन अफसरों ने पकड़ा था

पुलिस मुख्यालय (PHQ) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यात्री बस से एक करोड़ 28 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। वहीं 22 किलो 365 ग्राम चांदी की सिल्ली भी मिली है। पुलिस अधीक्षक झाबुआ पद्म विलोचन शुक्ल ने चैकिंग केे लिए अभियान चलाया हुआ है। झाबुआ (Jhabua) का कुछ हिस्सा गुजरात (Gujrat) सीमा से लगा हुआ है। बार्डर क्षेत्र में लगे चेक पोस्ट को वाहनों की सघन चेकिंग करने के आदेश दिए गए थे। ऐसा करते वक्त 05-06 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग दो बजे पुलिस और एसएसटी की संयुक्त टीम ने पिटोल नाके पर राहुल ट्रैवेल्स (Rahul Travels) की बस MP-13-Z-6432 को रोका था। यह बस इंदौर से गुजरात (Gujrat) के राजकोट की तरफ जा रही थी। चेक करने पर उसमें रखी बोरियों में 500-500 रूपये गड्डी मिली। इसके अलावा छोटी थेली में चांदी की सिल्लियां रखी थी। बस ड्रायवर विनोद पिता राधेश्याम हिरवे व योगेश डडोरे पिता लखन जी से पूछताछ की गई। रकम और चांदी की सिल्ली को लेकर वे जवाब नहीं दे सके। यात्रियों से भी पूछा गया जिन्होंने जानकारी होने से इंकार कर दिया। इस जांच के दौरान थाना प्रभारी मेघनगर रमेश चंद्र भास्करे, चौकी प्रभारी पिटोल उनि पल्लवी भाबर, सउनि शेलेन्द्र शुक्ला, आर. सत्येंद्र, आर. रिंकु, आर. प्रवीण, आर. विक्रम, आर. सोपनील एवं SST टीम का सराहनीय योगदान रहा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP PHQ News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political Gossip: सांसद प्रतिनिधि पिटाई मामले में करनी पड़ी एफआईआर दर्ज 
Don`t copy text!