Bhopal News: बलात्कार पीड़िता को उसके वीडियो वायरल करने की धमकी

Share

Bhopal News: राजधानी के थाने ने दर्ज नहीं की एफआईआर तो दूसरे जिले से जीरो पर दर्ज होकर आया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बलात्कार पीड़िता जिसकी सुनवाई थाने ने सही तरीके से नहीं की। जिसकी शिकायत पीड़िता ने कई अधिकारियों से भी की। उस मामले में कोई जांच अथवा कार्रवाई नहीं की गई। अब उसी पीड़िता को उसके बलात्कार के वक्त बनाए गए वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाने में दर्ज हुई है। इससे पहले पीड़िता की शिकायत पर बलात्कार का मुकदमा गांधी नगर थाने में दर्ज हुआ था। इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें 21 दिन बाद उसकी जमानत भी हो गई। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने मेरे प्रकरण में शुरू से ही आरोपी का पक्ष लिया।

यह बोलकर धमकाया गया

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 15 सितंबर की शाम साढ़े सात बजे 746/22 धारा 195-ए/506/294/34 (प्रकरण वापस लेने की धमकी, धमकाना, गाली-गलौज और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया है। यह मामला बैतूल जिले के कोतवाली थाना (Bhopal News) पुलिस ने दर्ज किया था। इसमें पीड़िता की उम्र 28 साल है। वह पहले से शादीशुदा है। लेकिन, दो बच्चों के जन्म के बाद उसका पहले पति से विवाद हो गया। इस विवाद के चलते वह गांधी नगर स्थित एक निजी मेडिकल काॅलेज में नौकरी करने लगी। उस वक्त कोरोना की लहर थी इसलिए कर्मचारियों की आवश्यकता थी। उसी दौरान पीड़िता की आरोपी अमन चौरे (Aman Chaurey) से पहचान हुई। आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह अपने वादे से मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता ने गांधी नगर थाने में जाकर 17 जुलाई को 151/22 धारा 376-2-एन कई बार बलात्कार का मामला दर्ज कराया। इसी मामले को लेकर मुख्य आरोपी अमन चौरे के दोस्त संजु धुर्वे और ललित धमकी दे रहे थे। संजू धुर्वे (Sanju Dhurve) का कहना था कि उसने आरोपी अमन चौरे के साथ बने संबंधों की वीडियो देखी है। वह वायरल भी की जा सकती है।

पुलिस अफसरों ने चुप्पी साधी

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

ललित के मोबाइल से आरोपी अमन चौरे को लेकर धमकाया भी गया था। पीड़िता न द क्राइम इंफो को बताया कि मुख्य आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाते वक्त कई आपत्तिजनक वीडियो बनाई थी। जिसको वह वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ ज्यादती करता था। वह गर्भवती भी हुई थी लेकिन, आरोपी ने गोलियां खिला दी। जिसके बाद उसने आवेश में आकर जहर पी लिया था। उसका नोबल अस्पताल (Nobel Hospital) में इलाज चला। यहां मिसरोद थाना पुलिस ने बयान दर्ज किए। लेकिन, एफआईआर यह बोलकर नहीं की मामला मंडीदीप इलाके का है। इसके बाद पीड़िता महिला और हबीबगंज थाने में भी गई थी। हबीबगंज थाना पुलिस ने उसको गांधी नगर थाने भेज दिया था। गांधी नगर थाना पुलिस ने वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और गर्भपात समेत कई अन्य धाराओं पर आरोपी को रियायत दे दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दूसरे पति के साथ सो रही थी पत्नी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!