Bhopal News: चाय ठेला पलटाकर दुकानदार को पीटा

Share

Bhopal News: दुकान पर बैठकर शराब पीने से रोका था, उसी रंजिश को लेकर किया हमला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चाय ठेला की दुकान मालिक से कुछ समय पहले हुए विवाद का बदला एक व्यक्ति ने ले लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके की है। पीड़ित यहां एम्स अस्पताल के सामने चाय का ठेला लगाता है। आरोपी भी उसकी ही दुकान के बाजू में पान का ठैला लगाता है। पहले हुए विवाद की शिकायत थाने नहीं पहुंची थी। ताजा घटनाक्रम के बाद मामला थाने पहुंचा।

हजारों रूपए का हुआ नुकसान

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 15 सितंबर को 642/22 धारा 294/323/506/427 गाली-गलौज, मारपीट, धमकाना और तोड़फोड़ का प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत पिपलिया पेंद खां निवासी घनश्याम चुड़िया पिता भागीरथ चुड़िया उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। वह एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) के सामने गेट नंबर तीन के नजदीक चाय का ठेला लगाता है। घनश्याम चुडिया (Ghanshyam Chudiya) ने बताया कि 15 सितंबर की सुबह लगभग पांच बजे उसका आरोपी मनीष कुशवाहा (Manish Kushwaha) से विवाद हो गया। यह गाली-गलौज देने के कारण हुआ। दरअसल, वह दुकान पर पिछले दिनों शराब पी रहा था। जिसका घनश्याम चुड़िया ने ग्राहकी पर असर पड़ने का बोलकर विरोध किया था। इसी बात से आरोपी मनीष कुशवाहा नाराज था। उसने दुकान में रखा सामान भी पलटा दिया था। जिस कारण पीड़ित को हजारों रूपयों का नुकसान भी हुआ।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   MP Political News: सपा के पूर्व विधायक किशोर समरीते गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!