Bhopal News: लो फ्लोर बस से मोबाइल चोरी

Share

Bhopal News: विदिशा से भोपाल के एलबीएस अस्पताल में भर्ती हुए मरीज के परिजन के साथ हुई घटना

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। शहर की सार्वजनिक परिवहन प्रणाली का ठेका बीसीएलएल कंपनी (BCLL Company) के पास है। इस कंपनी की काफी हालत खराब है। वहीं कंपनी की बसों में यात्रा करना किसी खतरे से कम नहीं हैं। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके में हुई है। यहां लो फ्लोर बस के भीतर से एक यात्री का मोबाइल चोरी चला गया। पीड़ित का आरोप है कि इस घटनाक्रम में बस कंडक्टर की भूमिका संदिग्ध है। यदि उसकी जांच की जाए तो पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

कंडक्टर ने संदेही बताकर मामला उलझाया

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 569/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज की गई है। शिकायत विदिशा के लटेरी निवासी संजीव यादव पिता रघुवंीर सिंह ने दर्ज कराई है। वे खेती किसानी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि वे 11 सितंबर को मामा के बेटे को देखने के लिए एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) में आए थे। इसके लिए वे लो फ्लोर बस में सवार हुए। अस्पताल के सामने उतरे तो उन्हें अहसास हुआ कि मोबाइल सीट पर छूट गया है। वे वापस बस में चढ़कर मोबाइल लेने के लिए चढ़े तो कंडक्टर ने उन्हें रोक दिया। उसने कहा कि मोबाइल एक लड़का लेकर गया है। जिस लड़के पर संदेह जताया उसको रोककर संजीव यादव (Sanjeev Yadav) ने चैक भी किया। लेकिन, मोबाइल नहीं निकला। मोबाइल में दो सिम के अलावा उसके बैक कवर पर एक हजार रूपए रखे हुए थे। मोबाइल में ट्रैकर भी लगा था जो कि दो सौ मीटर दूर शांति नगर में बंद हो गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नंदन रिसोर्ट में विधवा से बलात्कार का आरोप

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!