Bhopal Crime News: प्रॉपट्री डीलर को चाकू घोंपा

Share

Bhopal Crime News: झांसा देकर आरोपी ने घर बुलाया, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रॉपट्री डीलर को चाकू घोंपकर जानलेवा (Bhopal Knife Stabbed) हमला किया गया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के निशातपुरा इलाके की हैं। हमलावर और जख्मी व्यक्ति के बीच पैसों के लेन—देन पर विवाद चल रहा था। फिलहाल आरोपी फरार है उसकी तलाश के लिए पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही हैं।

प्रॉपर्टी डीलर का करता है काम

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया शक्ति चौहान (Shakti Chouhan) पिता राजेश चौहान उम्र 26 साल ने सोमवार शाम छह बजे आरोपी जुबेर अख्तर (Juber Akhtar) के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया हैं। परिजनों ने बताया शक्ति चौहान इब्राहिमगंज थाना हनुमानगंज क्षेत्र में रहता है। वह प्रॉपट्री डीलिंग का काम करता हैं। शक्ति की नवाब कॉलोनी में रहने वाले जुबेर अख्तर से अच्छी दोस्ती थी। जुबेर ने शक्ति से एक लाख रूपए ले रखे थे। शक्ति वही पैसे वापस मांग रहा था।

कॉल करके घर बुलाया था

परिजनों ने बताया शक्ति जुबेर को बार—बार कॉल करके पैसे लौटाने के लिए बोल रहा था। शक्ति के कॉल करने से जुबेर परेशान हो गया था। परेशान जुबेर ने शक्ति को बोला उसके पैसे तैयार हैं। वह घर आकर पैसे ले जाए। वह जुबेर की ठिकाने पर पहुंच गया। दोपहर में वह नवाब कॉलोनी पहुंच गया। शक्ति को घर के बाहर देखते ही जुबेर ने बोला वह उसका आज हिसाब कर ही देगा। बोलते ही जुबेर शक्ति के साथ गाली—गलौज करने लगा। शक्ति ने गाली देने से मना किया तो जुबेर ने चाकू निकालकर शक्ति पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बेटे को फंदे पर लटका देख मां ने काटा फंदा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस आईपीएस अफसर के कारनामे, सेना के जवान का परिवार आ गया था झांसे में

यहां किए गए हैं वार

परिजनों ने बताया चाकू का वार शक्ति की गर्दन और पीछे पीठ पर लगा था। जुबेर ने एक वार शक्ति के गाल पर भी किया था। जिससे गाल के साथ अंदर जीभ भी कट गई थी। इतने वार में खून से लथपथ शक्ति जमीन पर बदहवास गिर पड़ा था। जुबेर को लगा वह मर गया। शक्ति को मरा समझकर आरोपी जुबेर मौके से फरार हो गया था। जिसकी तलाश के लिए पुलिस आसपास के इलाकों में घेरा बंदी करे हुए हैं। लोगों की मदद से शक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!