Bhopal Gaban Case: शक्कर बेचकर भागा ड्रायवर

Share

Bhopal Gaban Case: लावारिस हालत में खड़ा मिला ट्रक, दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Gaban Case
                             सांकेतिक चित्र

भोपाल। शक्कर बेचकर (Bhopal Gaban Case) दो व्यक्ति भाग गए। इस बात की जानकारी ट्रक मालिक को तीसरे व्यक्ति ने दी थी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। ट्रक में शक्कर के छह सौ बोरे भरे हुए थे। ट्रक का माल दो स्थानों पर आधा—आधा खाली करना था। ट्रक में ड्रायवर के साथ एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था। ट्रक से 50 बोरी शक्कर गायब थी। ट्रक मलिक की शिकायत पर पुलिस ने अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया है।

महाराष्ट्र से ट्रक में लोड हुआ था माल

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया जयराम जाट (Jairam Jat) निवासी ग्राम चितोडिया सीहोर का रहने वाला है। जांच अधिकारी एएसआई शिव मोहन सिंह सेंगर (ASI Shiv Mohan Singh Sengar) ने बताया उसके नाम से एक ट्रक जिसका नंबर MP09HH7560 आरटीओ इंदौर में रजिस्टर्ड है। जयराम ने 19 अक्टूबर को संगमनेर महाराष्ट्र (Maharashtra) से 30 टन शक्कर लोड हुआ था। यह शक्कर लगभग 600 कट्टे प्रति कट्टे में 50 किलो भरा हुआ था। ट्रक ड्रायवर सजन मालवीय (Sajan Malviya) और विनोद जाट (Vinod Jat) लेकर निकले थे। विनोद जाट रास्ते में सीहोर (Sehore) में 21 अक्टूबर को उसके घर रूक गया था। उसी दिन शाम को छह बजे सजन मालवीय और उसका जीजा प्रवेश मालवीय (Pravesh Malviya) भोपाल में माल डिलीवरी के लिए लेकर निकले थे।

ट्रक लावारिस छोड़कर हुए फरार

जांच अधिकारी ने बताया उसमें से सजन मालवीय ने उसी रात बैरागढ में शंकर ट्रेडर्स पर 15 टन शक्कर 300 कट्टे उतार लिए थे। जिसकी भाड़ा राशि 25650 रूपए मिली थी। बाकी बची शक्कर लेकर सजन मालवीय उसी रात भोपाल में जुमेराती शक्ति ट्रेडर्स (Shakti Traders) पर उतारना था। लेकिन, दोनों ने वैसा नहीं किया। दूसरे दिन 22 अक्टूबर को जयराम का फोन आया कि उसका ट्रक हमीदिया रोड स्थित गोपी ट्रेडर्स (Gopi Traders) के सामने खड़ा है। जानकारी मिलते ही जयराम ने सजन को कॉल किया तो दोनों के मोबाइल नंबर बंद आ रहे थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: लिव इन रिलेशन में युवती के साथ करता रहा ज्यादती

50 कट्टे शक्कर गायब

जांच अधिकारी ने बताया जय राम (Jai Ram) ने दूसरे ड्रायवर विनोद जाट को ट्रक पर भेजकर शक्ति ट्रेडर्स शक्कर देने के लिए बोला दिया। विनोद जब ट्रक को लेकर शक्ति ट्रेडर्स पर शक्कर उतारने गया तो ट्रक में 300 कट्टे में से 50 कट्टे शक्कर कम निकली। जयराम ने शक्ति ट्रेडर्स को चैक के माध्यम से 88 हजार रूपए हर्जाना भरना पड़ा। दोनों आरोपी 50 कट्टे शक्कर और 25650 रूपए लेकर फरार है। पुलिस ने धारा 406/34 (अमानत में खयानत और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!