Bhopal Molestation Case: पड़ोसन को इशारे किए, विरोध कर रहे भाई की लगाई पिटाई

Share

Bhopal Molestation Case: चाचा—भतीजे के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
                          सांकेतिक चित्र

भोपाल। पड़ोसन को देखकर एक व्यक्ति हमेशा अश्लील इशारे (Bhopal Molestation Case) करता था। यह बात महिला ने भाई को बताई तो उसने विरोध किया। ऐसा करना आरोपी को नागवारा गुजरा और उसने भाई की पिटाई लगा दी। इधर मां—बाप से मिलाने का बोल युवती से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने पहले मामले में चाचा—भतीजे के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

दसवीं तक पढ़ी है युवती

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया 25 वर्षीय युवती थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती ने कक्षा 10वीं तक पढ़ाई की है। उसके पड़ोस में आरोपी योगेश (Yogesh) रहता है। घटना वाली दोपहर युवती बाहर आंगन में खड़ी थी। तभी आरोपी योगेश उसे देखकर अश्लील इशारे कर रहा था। कुछ देर युवती ने उसकी हरकतों पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन, वह बार—बार उसे देखकर गंदी हरकतें कर रहा था। युवती ने शोर मचाकर उसकी हरकतों का विरोध किया। तभी योगेश का भतीजा अतुल (Atul) भी बाहर आ गया।

भाई को पीट दिया

पुलिस ने बताया अतुल का कहना था कि पड़ोसन उसकी बहन के बारे में अपशब्द बोल रही थी। इस बात को लेकर शुरु हुई बहस गाली—गलौज में बदल गई। आवाज सुनकर युवती का भाई भी घर से बाहर आ गया। युवती ने भाई को योगेश की हरकतों के बारे में बताया। युवती के भाई ने विरोध किया तो दोनों अरोपी उसके साथ मारपीट करने लगे। लोगों ने विवाद शांत कराया और मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे धारा 509/294/323/506/34 (अश्लील इशारे, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: प्रेमिका से रिश्तों के बीच बाधा बन रही थी पत्नी, आत्महत्या के लिए किया मजबूर

मां—बाप से मिलाने साथ ले गया था

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय युवती कबीटपुरा की रहने वाली है। युवती कक्षा 11वीं की पढ़ाई कर रही है। युवती की सचिन लोधी (Sachin Lodhi) से दोस्ती थी। शनिवार दोपहर 12 बजे सचिन ने युवती को फोन किया था। आरोपी बोला वह तैयार हो जाए उसे लेने आ रहा है। उसके माता—पिता से मिलने के लिए उसे साथ चलना है। करीब एक घंटे बाद युवती साई बाबा मंदिर से पास टीलाजमालपुरा पहुंच गई। सचिन बाइक से आया और उसे बैठाकर नादरा बस स्टेंड़ के पास गली में ले गया। यहां सचिन ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर आरोपी उसको अकेला छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363/354/11/12/3/1/10 (झांसा देकर अपहरण करना, छेड़छाड़, पाकसो एक्ट और एट्रोसिटी एक्ट) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!