Bhopal News: गौवंश वाला वाहन पकड़ाया 

Share

Bhopal News: पिकअप से बरामद हुए पांच जख्मी मवेशी, चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया

Bhopal News
नजीराबाद पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। गौवंश से भरा एक पिकअप को पकड़ा गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद इलाके की है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने पिकअप से पांच मवेशी बरामद किए है जो कि जख्मी हालत में मिले।

पुलिस ने दर्ज किया इन प्रकरण में मामला

नजीराबाद (Nazirabad) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की सूचना ग्राम रूनाहा निवासी श्याम गुर्जर (Shyam Gurjar) पिता भारत सिंह गुर्जर उम्र 25 साल ने दी थी। घटना 02—03 जून की दरमियानी रात हुई थी। पुलिस ने 161/24 धारा 4/6/9 (मप्र गौवंश वध प्रतिशेष अधिनियम का प्रकरण ) दर्ज किया है। पिकअप एमपी—43—जी—3965 को ग्राम भमौरा जोड़ पुलिया के पास रोककर उसकी तलाशी ली गई। पिकअप को विशाल बरमुंडा (Vishal Barmunda) पिता कालूराम बरमुंडा उम्र 19 साल बताया। वह देवास (Dewas) जिले के इटावा स्थित अर्जुन नगर (Arjun Nagar) का रहने वाला था। मामले की जांच हवलदार लखन अहिरवार (HC Lakhan Ahirwar) कर रहे हैं। पुलिस ने श्याम गुर्जर की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। बरामद मवेशी को ग्राम रुनाहा में स्थित वीरेंद्र ठाकुर (Virendra Thakur) की गौशाला में सुरक्षित रखा गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Mudra Loan Scam: सवा दो करोड़ रूपए का मुद्रा लोन घोटाला
Don`t copy text!