MP News: पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने फांसी लगाई

Share

MP News: घरेलू कलह से जूझ रहे पत्रकार के घर मातम पसरा

MP News
साभार लिया गया सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP News) में एक पत्रकार ने रविवार शाम आत्महत्या कर ली। जब यह बात उसकी पत्नी को पता चली तो वह भी फांसी के फंदे पर झूल गई। पत्रकार प्रदेश से प्रकाशित एक बड़े समाचार पत्र समूह में सेवाएं देता था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि आत्महत्या (Journalist Suicide) की वजह वह घरेलू कलह को मान रही है।

महामना एक्सप्रेस के सामने कूदा

एक साथ दो आत्महत्या का यह मामला टीकमगढ़ जिले के बलदेवगढ़ इलाके का है। यहां नई बस्ती में 31 वर्षीय पंकज नायक (Pankaj Nayak) रहता था। उसने रविवार शाम महामना ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। यह खबर उसकी पत्नी 28 वर्षीय माधुरी नायक (Madhuri Nayak) को पता चली तो वह भी फांसी पर झूल गई। थाना प्रभारी अमित साहू (SI Amit Sahu) ने बताया कि दोनों मामलों में पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि प्राथमिक जांच में पति—पत्नी के बीच घरेलू कलह होने की बात निकलकर सामने आई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पति—पत्नी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पीएचडी छात्रा से मांगी उसकी न्यूड तस्वीर
Don`t copy text!