Bhopal Suspicious Death: खदान में मिली तीन दिन पुरानी लाश

Share

Bhopal Suspicious Death: पंचमी पर आया था रिश्तेदार के घर, शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। खदान में एक युवक का शव तैरते मिला है। शव तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। युवक उसके रिश्तेदार के घर पंचमी पर आया था। कुछ देर में आने का बोलकर वह निकला था। इधर, संदिग्ध परिस्थितियों (Bhopal Suspicious Death) में आग से झुलसी महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

घुमने जाने का कहकर निकला

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया शेखर (Shekhar) पिता राम बाबू उम्र 18 साल की लाश पुलिस को मिली है। जांच अधिकारी एएसआई राघवेंद्र सिंह (ASI Raghvendra Singh) ने बताया शेखर गंजबसौदा के पास गांव तमेना का रहने वाला था। उसके रिश्तेदार भोपाल में सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र सिंधी नगर में रहते है। उन्हीं रिश्तेदारों के घर शेखर नव दुर्गा मेें पंचमी के दिन आया था। तीन दिन घर वालों के साथ रूकने के बाद नवमी वाले दिन शेखर ने बोला वह कुछ देर में घूमकर आता है।

तीन दिन बाद मिला

जांचकर्ता ने बताया शेखर के रिश्तेदार दुर्गा विसर्जन के लिए होशंगाबाद (Hoshangabad) चला गया था। मंगलवार शाम छह बजे इलाके में रहने वाले पप्लेश घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर कंचन खदान में शेखर का शव तैरता देखा था। उसने उसके परिजनों को इस बात की सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पानी से बाहर निकाला। शेखर का शव पूरी तरह से खराब हो गया है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   संत श्री देव प्रभाकर शास्त्री 'दद्दा जी' की हालत बेहद नाजुक, दिल्ली से कटनी लाया गया

आग से झुलसी महिला की मौत

थाना निशातपुरा पुलिस को हमीदिया अस्पताल से मंगलवार दोपहर 12:58 पर मृतिका सुनीता जाटव (Sunita Jatav) पति संजय उम्र 30 साल की आग से झुलसने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची निशातपुरा थाना पुलिस ने दोपहर 01:07 पर मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में थाना पुलिस कोई ठोस जानकारी नहीं दे सकी। वह सवालों से बचते हुए जांच अधिकारी पर मामले को टालती रही।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!