Bhopal News: कोरोना कर्फ्यू की आएगी नई परिभाषा

Share

Bhopal News: पांच और दो दिन मिलकर फिर एक सप्ताह घर से निकलने रहेगी पाबंदी

Bhopal News
अविनाश लवानिया, कलेक्टर, भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण थमता नजर नहीं आ रहा है। इधर, रणनीति के नाम पर तीन शहरों में फिर से प्रतिबंध बरकरार रखने का फैसला लिया जा रहा है। प्रशासन के अफसर कोरोना कर्फ्यू की जगह नई परिभाषा तलाश रहे हैं जो इस बार सख्ती के रुप में दिखाई देगी। प्रदेश के तीन शहरों भोपाल (Bhopal News), इंदौर और उज्जैन में यह पाबंदी बढ़ने वाली है।

बैठक में सीएम को बताए हालात

भोपाल में स्मार्ट सिटी कार्यालय में समीक्षा बैठक हुई थी। बैठक में शहर के हालातों को देखते हुए पाबंदी लगाने का फैसला लिया गया। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पूरे प्रदेश के कोरोना मामलों की समीक्षा की है। खबर है कि भोपाल, इंदौर और उज्जैन में 26 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक आम नागरिकों के साथ—साथ कारोबार पर प्रतिबंध बरकरार रहेगा। इस बात के संकेत भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (IAS Avinash Lavaniya) ने भी दिए हैं।

यह है गणित

कोरोना कर्फ्यू 12 अप्रैल की रात 9 बजे से लगा था। यह सोमवार सुबह 6 बजे 19 अप्रैल तक प्रभावी है। खबर है कि यह शुक्रवार शाम तक बढ़ाया जाएगा। इसके बाद शनिवार—रविवार को पुराना आदेश पहले से ही प्रभावी रहेगा। नतीजतन 26 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक पाबंदी बरकरार रहेगी। द क्राइम इंफो की भी अपील है कि हालात चिंताजनक है। चेतावनी को गंभीरता से लेते हुए घरों में रहे। मास्क पहने, दूरी बनाकर बातचीत करें।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: नाबालिग की आबरु लुटने से बची

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!