Bhopal Crime News: छोला में चली गोली, टीआई का इंकार

Share

Bhopal Crime News: पिता—पुत्र समेत चार लोग धारदार हथियार से हुए हमले में जख्मी

Bhopal Crime News
हमले में जख्मी पिता—पुत्र की तस्वीरें वि​चलित करने वाली भी थी लेकिन बवाल का तनाव चेहरों में दिखता हुआ

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के छोला इलाके में दिनदहाड़े गोली चलने की बात सामने आ रही हैं। विवाद मामूली बात से शुरू हुआ था। जिसके बाद यह घटना खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। पुलिस ने दो नामजद के अलावा अन्य साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जबकि पीड़ित परिवार का दावा है कि आरोपी 15—20 लड़के थे। हालांकि पुलिस गोली चलने की बात से इंकार कर रही है।

पुलिस की सरकारी एफआईआर

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार मोहम्मद इरफान पिता जिया मोहम्मद उम्र 60 साल ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई हैं। मोहम्मद इरफान (Mohmmed Irfan) कुटीर नगर का रहने वाला है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे उसका बेटा अमान घर के बाहर खड़े होकर फोन पर बात कर रहा था। तभी पड़ोसी उमर दुर्रानी वहां आ गया। उसने अमान से कहा तू देखकर टोंट मारता हैं। इंकार किया तो उमर ने उसे चांटा मार दिया। परिजनों ने उस वक्त झगड़ा शांत करा दिया। सात बजे मोहम्मद इरफान लड़के अमान (Aman) और फरहान (Farhan) के साथ घर में अंदर था। तभी अमर दुर्रानी उसके भाई आरिश और एक अन्य लड़के को साथ लेकर घर में घुस आए।

हमले में आई चोट

Bhopal Crime News
पीठ पर तलवार लगने के निशान दिखाता अमान

उमर आते ही अमान के साथ गाली—गलौज करने लगा। विरोध करने पर उमर ने डंडे से उस पर हमला कर दिया। जिससे हाथ में चोट आई है। आरिश ने किसी धारदार नुकीली चीज से अमान की पीठ पर मारा। फरहान ने बीचबचाव किया तो आरिश ने धारदार चीज से फरहान को मारा। जिससे मोहम्मद इरफान के हाथ में चोट आई है। पुलिस ने धारा 452/323/324/294/506/34 (घर में घुसना, मारपीट, धारदार चीज से वार, गाली—गलौज, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाई

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

परिजनों ने लगाए ऐसे आरोप

Bhopal Crime News
हमले के दौरान आजम की क्षतिग्रस्त बाइक

इस मामले में जख्मी आजम उम्र 30 साल ने द क्राइम इन्फो से बातचीत में बताया कि वह मजदूरी करता है। शाम को नमाज के बाद वह पिता से मिलने घर आया था। तभी घर के बाहर 15—20 लड़के जिनके हाथों में चाकू—तलवारें थी। खड़े होकर हंगामा कर रहे थे। गाड़ी रोड़ पर खड़े होकर घर की तरफ बड़ा तो आरोपी उमर दुर्रानी ने बंदूक से एक फायर कर दिया। आवाज सुनते ही सब जान—बचाकर इधर—उधर भागने लगे। उमर और उसके साथियों ने उसकी बाइक में भी तोड़फोड़ की हैं। पुलिस की तलाशी में उमर दुर्रानी के घर से एक दर्जन चाकू—तलवारें बरामद होने की बात भी सामने आई हैं। हालांकि थाना प्रभारी अनिल मोर्या (TI Anil Mourya) ने बताया कि ऐसी बात पुलिस को पता नहीं चली है। आरोपी अभी फरार है।

Don`t copy text!