Bhopal Suicide News: बड़ी मम्मी से था लगाव जिंदगी छोटी दिखने लगी

Share

Bhopal Suicide News: दो महीने बाद छोटी बहन की होनी थी शादी, मातम पसरा

Bhopal Suicide News
मृतिका ज्योति राठिया

भोपाल। यदि किसी व्यक्ति को दूसरे से लगाव हो तो वह उसके सारे दुख—दर्द को खुद पर महसूस करने लगता है। अटैचमेंट चीज ही ऐसी है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के अयोध्या नगर इलाके से सामने आया हैं। यहां शादीशुदा महिला का शव फंदे पर लटका मिला हैं। इसलिए पुलिस आत्महत्या मान रही हैं। शुरूआती जांच में पुलिस को ऐसा लग रहा है कि भावनात्मक आकर्षण में आकर घिरे अवसाद की वजह से यह कदम उठाया गया है।

किया था कन्यादान

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार देवमाता अस्पताल (Dev Mata Hospital) से शुक्रवार दोपहर बारह बजे मौत की खबर मिली थी। एएसआई राम दयाल (ASI Ram Dayal) ने बताया शव की पहचान ज्योति राठिया पति बृजेश राठिया उम्र 27 साल के रूप में हुई थी। मायका उदयपुरा के पास गांव का था। माता—पिता की मौत के बाद बड़ी मम्मी—पापा ने ही ज्योति (Jyoti Rathia) और उसकी छोटी बहन का लालन—पालन किया था। ज्योति की शादी मई, 2014 में फेस—2 अयोध्या निवासी बृजेश राठिया (Brijesh Rathia) के साथ हुई थी। दोनों की दो बेटियां सात साल और चार साल की है। वहीं बेटे की उम्र चार महीने हैं।

देवर से होनी थी बहन की शादी

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया बृजेश प्रायवेट इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। उसके बड़े ससुर ने बेटे की शादी ज्योति की छोटी बहन से तय कर दी थी। दो महीने बाद जून में शादी होनी थी। दो दिन पहले उसके बड़ी मम्मी से फोन पर बात की थी। बड़ी मम्मी को कैंसर था। जिसको लेकर डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था। तब से ही वह उदास थी। ज्योति बृजेश से बोल रही थी। मां अब कुछ दिनों की मेहमान है। घटना वाली सुबह पति काम पर चला गया था। देवर कमरे में था। तीनों बच्चे नीचे खेल रहे थे। ज्योति ने पंखे पर रस्सी बांधकर फंदे पर झूल गई। घटना स्थल से कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में मजदूर की मौत

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!