Bhopal News: करंट से झुलसकर व्यक्ति की मौत

Share

Bhopal News: पानी की मोटर में दौड़ रहे करंट से अनजान युवक आया चपेट में, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पानी की मोटर चालू करने गए एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क इलाके की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुई दुर्घटना

परवलिया सड़क थाना पुलिस के अनुसार 10 अक्टूबर की सुबह लगभग पौने दस बजे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर जोशी ने अमित मीना पिता लखन मीना उम्र 21 साल के मौत की जानकारी दी थी। अमित मीना परवलिया सड़क थाना स्थित झापड़िया गांव में रहते थे। वह पेशे से ड्राइवर थे। उन्हें 10 अक्टूबर की सुबह पानी भरने के लिए पानी की मोटर चालू करते वक्त करंट लगा था। अमित मीना (Amit Meen) ने मोटर चालू करने के लिए स्विच को हाथ लगाया तो उसमें दौड़ रहे करंट का झटका लगने से वह पहले बेसुध हो गया था। परिवार वालों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जांच एएसआई विनोद गुर्जर (ASI Vinod Gurjar) कर रहे है। परवलिया सड़क पुलिस मर्ग 21/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: युवती का शव फंदे पर लटका मिला
Don`t copy text!