Bhopal News: पुलिस को ब्लाउज तलाशने का मिला टास्क

Share

Bhopal News: सनकी को पकड़कर पुलिस कर रही पूछताछ, ब्लाउज को बरामद करना पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं इसलिए अपना रही है यह तकनीक

Bhopal News
बैरागढ़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। आप सुनकर हैरान होंगे लेकिन, यह सच्ची घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र की है। यहां थाना पुलिस को ब्लाउज तलाशने का टास्क मिला है। महिलाओं के पहनने वाले इस कीमती वस्त्र के बारे में उसके पास सुराग भी है। लेकिन, पुलिस के सामने उसे बरामद करना किसी पहाड़ चढ़ने के समान है। बहरहाल, पुलिस महकमे के लोग ही अब इस अनोखी घटना को लेकर थाने में एक—दूसरे की चुटकी ले रहे हैं।

इस कारण थाने पहुंचा था मामला जिसका हैरान है पुलिस

बैरागढ़ (Bairagarh) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत प्रदीप मालवानी (Pradeep Malwani) पिता धर्मचंद्र मालवानी उम्र 44 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह बैरागढ़ स्थित कैलाश नगर (Kailash Nagar) में रहते हैं। प्रदीप मालवानी की शिकायत के बाद ही थाने में यह चर्चाएं चल रही है। पुलिस को एक—दो तीन नहीं बल्कि 200 ब्लाउज तलाशने हैं। इस मामले में पुलिस को संदेही का पता भी चला है। उसका नाम पिंटू हैं। प्रदीप मालवानी की बैरागढ़ स्थित बस स्टॉप के नजदीक ब्लाउज मैचिंग (Blouse Matching Shop) की दुकान है। प्रदीप मालवानी 3 मई को दुकान पर थे। तभी दुकान में काम करने वाला आरोपी पिंटू कुछ सामान ले जा रहा था। उससे पूछा तो वह मौके से फरार हो गया। उसके बाद गोदाम में जाकर उन्होंने देखा तो सामान गायब मिला। सामान की सूची से गोदाम में रखा माल मिलाया तो 200 ब्लाउज गायब मिले। कारोबारी का कहना है कि पिंटू ने गोदाम से माल निकाल—निकालकर बेच दिया है। जिसको बरामद करने का टास्क पुलिस को मिला है। इस मामले की जांच एएसआई बाबूलाल सिंह (ASI Babulal Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने चोरी गए ब्लाउज की कीमत पांच हजार रुपए बताई है। इस प्रकरण में पुलिस ने 315/24 धारा 381 (नौकर के सामान चोरी करने का मुकदमा) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   JK Hospital Update News: आईटी मैनेजर के बाद नर्स गिरफ्तार
Don`t copy text!