Bhopal Suspicious Death: वैक्सीन लगने के बाद वृद्ध की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: पुलिस का दावा हार्ट अटैक की संभावना, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) में एक वृद्ध की मौत हो गई है। यह मौत सामान्य नहीं है। इसलिए पुलिस बारीकी से मामले की पड़ताल कर रही है। दरअसल, जिस वृद्ध की मौत हुई है उसे लगभग एक पखवाड़े पहले ही कोरोना की वैक्सीन लगी थी। यह शहर का तीसरा मामला है। जिसमें वैक्सीन लगने के बाद मौत होने की बात सामने आई है। हालांकि इससे पहले दो मौत की पीएम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत होने की रिपोर्ट सार्वजनिक हुई थी। पुलिस इसे भी हार्ट अटैक से मौत होना मान रही है।

प्रायवेट अस्पताल ने कर दिया था मना

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया कि 03 अप्रैल की सुबह लगभग नौ बजे एक व्यक्ति की मौत हुई है। जिसकी सूचना पुलिस को जेपी अस्पताल से मिली थी। पुलिस ने सुबह 11 बजे मर्ग कायम किया है। शव की पहचान रामराव देशमुख पिता आनंद राव उम्र 80 साल के रुप में हुई है। वह ओल्ड सुभाष नगर में रहता था। वह कई दिनों से बीमार चल रहे थे। रामराव देशमुख (Ramrao Deshmukh) ने 18 मार्च को ही वैक्सीन लगाई थी। सीने में दर्द और घबराहट होने पर परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए थे। अस्पताल ने जेपी अस्पताल जाने की सलाह परिजनों को दी थी। जांच अधिकारी एएसआई जेपी पांडे (ASI JP Pandey) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: तलाक के बाद प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी युवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!