Indore Crime News : सीएम आर्थिक सहायता का ऐलान कर रहे उधर कलेक्टर कॉलोनी को अवैध बता रहे

Share

Indore Crime News: इंदौर में भीषण अग्निकांड में सात लोग जिंदा जले, कई अन्य गंभीर रुप से झुलसे

Indore Crime News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

इंदौर/भोपाल। इंदौर के विजय नगर में दो मंजिला मकान में भीषण आग लग गई। इस हादसे (Indore Crime News)  सात व्यक्तियों की मौत हो गई है। हादसे की जांच के आदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दे दिए हैं। वहीं प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने शोक जताया है। जबकि इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (DM Manish Singh) का बयान है कि जिस मकान में आग लगी वह अवैध था। मुख्यमंत्री ने मृत व्यक्ति के परिजनों को चार—चार लाख रुपए देने का ऐलान किया है। आगजनी की वजह शार्ट सर्किट की चिंगारी को बताया जा रहा है।

यह लोग गंभीर रुप से झुलसे

घटना विजय नगर स्थित स्वर्ण बाग कॉलोनी की है। आग में झुलसने वाले लोग इसी बिल्डिंग में किराए से रहते थे। इनमें से कुछ स्टूडेंट बताए जा रहे हैं। जिन सात लोगों की मौत हुई उनमें ईश्वर सिंह सिसोदिया (Ishwar Singh Sisodiya) , नीतू सिसोदिया (Neetu Sisodiya) , आशीष (Ashish) ,  गौरव (Gaurav) और आकांक्षा (Akansha)  दो मृतकों के नाम का पता नहीं चल सका है। घायलों में फिरोज (Firoz) , मुनिरा (Munira) , विशाल प्रजापति (Vishal Prajapati) , अरशत (Arshat) और सोनाली पवार (Sonali Pawar) है। घायलों को एमवाय अस्पताल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया है। एफएसएल और एमपीइबी की टीम मौके पर जांच करने पहुंचे और यहां से पैनल निकाला। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि स्वर्ण बाग कालोनी पूरी तरह से अवैध है। मकान मालिक पर पुलिस प्रशासन केस दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। पुलिस किसी भी षड़यंत्र के साथ ही आग लगने के कारणों की बारिकी से जांच कर रही है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छात्रा को मुलाकात के बहाने बुलाकर छेड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Indore crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!