Bhopal News: सागर गैरे के कर्मचारी ने की युवती से गंदी हरकत

Share

Bhopal News: रेस्टोरेंट में आते—जाते हुई थी पहचान, आरोपी नेपाली मूल का नागरिक, करता था वीडियो कॉल

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अशोका गार्डन इलाके से मिल रही है। यहां थाने में सागर गैरे फास्ट फूड रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी नेपाली मूल का नागरिक है। वह एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को लगभग एक साल से परेशान कर रहा था। छात्रा की मुलाकात रेस्टोरेंट में आते—जाते हुई थी।

आईटी एक्ट की धारा बढ़ने की संभावना

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने 2 जून की रात लगभग 10 बजे 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी सूर्या राणा के खिलाफ धारा 354क/509/506 (छेड़छाड़, अश्लील हरकत और धमकाने) के तहत केस दर्ज किया है। घटना अगस्त, 2020 से चली आ रही है। वह बी.कॉम की छात्रा है और फर्स्ट ईयर में पढ़ रही है। युवती ने पुलिस को बताया है कि सागर गैरे रेस्टोरेंट (Sagar Gaire Fast Food) में दोस्तों के साथ जाती थी। वह जिस सेंटर में जाती थी वहां सूर्या राणा नौकरी करता है। आरोपी से अच्छी बातचीत पहले थी। दोनों अच्छे दोस्त थे। उसकी कलई तब खुली जब वह कलियासोत डैम में ले गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आईटी एक्ट की धारा इजाफा किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

गिरफ्तारी के प्रयास शुरु

पीड़िता ने पूछताछ में बताया है कि संजय राणा ने डैम में ले जाकर उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। जिसके बाद उससे वह किनारा करने लगी। इससे नाराज आरोपी सूर्या राणा (Surya Rana) ने धमकाया कि वह उसके साथ वीडियो कॉल की तस्वीरें वायरल कर देगा। इस कारण बदनामी के डर से पीड़िता खामोश रही। पुलिस का कहना है कि आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Alirajpur Serial Rape Case: महिलाओं को देखकर वहशी हो जाता था दरिंदा
Don`t copy text!