Bhopal News: पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड कर्मचारी के घर चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। एफआईआर कोलार, मिसरोद और और बैरागढ़ थाने में दर्ज की गई है। चोरी गई संपत्ति में सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत डेढ़ लाख रुपए का पुलिस ने बताया है।

बेटी के घर गया था परिवार

कोलार थाना पुलिस के अनुसार मनोहर टीगल राव पिता टी.लक्ष्मीनारायण उम्र 65 साल की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया गया हैं। वे 21 मई को दानिश कुंज स्थित 16 बंगले में स्थित मकान पर वापस आए थे। इससे पहले वे 19 अप्रैल को गौतम नगर में रहने वाली बेटी गायत्री साधू के यहां चले गए थे। मनोहर टीगल राव (Manohar Tigal Rao) पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। घर में मकान का ताला टूटा मिला। चोर चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद दो सोने की चूड़ी, एक चैन, तीन अंगूठी जिसमें से दो बड़ी है और नकदी 30 हजार रुपए नहीं मिले। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

कारखाने में चोरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

मिसरोद थाना पुलिस ने चोरी के दो मुकदमे दर्ज किए हैं। पहली शिकायत समरधा निवासी समीर सिंह उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। उनका कारखाना है जहां चोरी हुई है। लॉक डाउन के दौरान यह बंद था। यहां से लैपटॉप चोरी गया है। दूसरा मामला पत्रकार कॉलोनी टीटी नगर निवासी अनिल जैन (Anil Jain) ने दर्ज कराया है। उनका आरा मॉल के सामने महावीर मार्बल नाम से दुकान है। कांच तोड़कर दुकान से 8 हजार रुपए चोरी कर ले गए। बैरागढ़ थाना पुलिस ने पूजाश्री कॉलोनी में भी चोरी का केस दर्ज किया है। शिकायत जगदीश चौहान (Jagdish Chouhan) ने दर्ज कराई है। चोर सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत करीब 13 हजार रुपए का माल पुलिस ने चोरी जाना बताया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत
Don`t copy text!