MP Cop News: शाबाशी पाने के लिए जालसाजी

Share

MP Cop News: आईएनएच टीवी के रिपोर्टर ने सीएम हेल्प लाइन में हुई फर्जी शिकायतों का किया खुलासा, पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साधी

MP Cop News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एमपी में मैडल के लिए फर्जी एनकाउंटर के किस्से आपने बहुत पहले सुने हैं। अब एमपी पुलिस (MP Cop News) में एक सनसनीखेज पैटर्न सामने आया है। यह मामला सीएम हेल्प लाइन से जुड़ा है। जिसमें ग्रेडिंग पाने के लिए असली पुलिस वाले नकली शिकायतें दर्ज कराकर नंबर हासिल कर रहे हैं। इस संबंध में रिपोर्ट आईएनएच टीवी (INH TV) के रिपोर्टर ने की है। हालांकि इस खबर पर बयान देने के लिए कैमरे के सामने कोई नहीं आया है। यह हाल हमारे साथ भी रहा। इस संबंध में कोई बयान देने अधिकारी सामने नहीं आया।

प्रतिक्रिया की देरी पर घिर सकती है सरकार

आईएनएच टीवी ने यह रिपोर्ट संवाददाता गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta) के जरिए बनाई है। जिसमें बताया गया है कि अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाने के दस पुलिसकर्मियों को फोन लगाने के लिए बोला गया था। यह उनके निजी नंबर थे जिनसे कॉल लगाया गया था। फिर शिकायतें दर्ज कराने के बाद उसका समाधान भी कराया गया। यह सभी शिकायतें सीएम हेल्प लाइन (CM Help Line) 181 पर की गई थी। शिकायतें किस तरह से की गई और उनका समाधान कितनी अवधि में हुआ यह साफ नहीं हो सका है। इसके अलावा यह फोन कब किया गया था इस संबंध में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन करने वालों में थाने के वाहन चालक से लेकर आरक्षक और महिला अधिकारी के भी नाम सामने आ रहे हैं। विस्तृत समाचार के लिए आईएनएच की न्यूज वेबसाइट पर जाकर उसे देखा जा सकता है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पुलिस के अधिकारी और सीएम हेल्प लाइन देखने वाली नोडल एजेंसी के अफसर इस समाचार पर प्रतिक्रिया देने नहीं आ सके हैं। बहरहाल इस विषय पर भविष्य में राजनीति होना तय हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   आग में कूदी महिलाएं तो हवा में चलाकर दिखा दी बाइक
Don`t copy text!