Bhopal News: एमएलबी कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या

Share

Bhopal News: मौत से गमगीन मां ने पुलिस को कार्रवाई करने से रोका, गतिरोध के बाद समझाईश देने पर जांच के लिए राजी हुई मां, मोबाइल पर टिकी पुलिस की जांच

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। एमएलबी कॉलेज की एक छात्रा ने बड़े तालाब में कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है। पुलिस को घाट पर उसका बैग भी मिला था। जिसमें रखे मोबाइल नंबर से उसके परिजनों तक पुलिस पहुंच सकी। छात्रा की खुदकुशी से गहरा सदमा मां को लगा है। वह पुलिस से बेटी की खुदकुशी मामले में जांच नहीं चाहती थी। हालांकि लोगों के समझाने के बाद कार्रवाई शुरू करके पीएम के लिए शव हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital News) भेजा गया।

हीरो बाइक शोरूम में काम करती है मां

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के अनुसार घटना की सूचना नगर निगम के गोताखोर शेख आसिफ (Shaikh Asif) ने पुलिस को दी थी। श्यामला हिल्स पुलिस मर्ग 02/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान नूरीन अली पिता स्वर्गीय अकरम अली उम्र 22 साल के रूप में हुई। वह शाहजहांनाबाद स्थित नूर महल इलाके में रहती थी। पुलिस को शीतल दास की बगिया में स्थित शिव मंदिर के नजदीक कॉलेज बैग मिला था। इसमें किताबों में नाम के अलावा मोबाइल भी मिला था। हालांकि उसमें पैटर्न लॉक था इस कारण उसे खोला नहीं जा सका। नूरीन अली (Nureen Ali) की एक ओर बहन है और वह एमएलबी कॉलेज (MLB College) में प्रथम वर्ष की छात्रा थी। आत्महत्या को लेकर अब तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। नूरीन अली के पिता का देहांत हो चुका है। इसलिए मां कोहेफिजा स्थित हीरो कंपनी (Hero Bike Company) के शोरूम में जॉब करती है। मामले की जांच एसआई बीएस काकोडिया (SI BS Kakodiya) कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई के दौरान विवाद बनने का भी समाचार है। खबर है कि एसआई काकोडिया से नूरीन अली की मां ने पंचनामा के दस्तावेज यह बोलकर छीन लिए थे कि वह कार्रवाई नहीं चाहती है। पुलिस ने कहा कि नूरीन अली के मोबाइल पर पैटर्न लॉक लगा है। उसको खोलने के बाद कहानी पता चल सकेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Call Center : एफबीआई के अफसर सायबर सेल में पहुंचे, ऑन लाइन चीटरों की ली जानकारी
Don`t copy text!