MP Political News: कल प्रधानमंत्री तो आज नड्डा का एमपी दौरा

Share

MP Political News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 महीने में आधा दर्जन से अधिक बार कर चुके है एमपी का दौरा, तीन बार भोपाल तो अब शहडोल का कार्यक्रम तय

MP Political News
सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।

भोपाल। इस साल विधानसभा चुनाव है। इसको देखते हुए भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के दौरे हो रहे हैं। आलम यह है कि प्रधानमंत्री पिछले 20 महीने में एमपी में करीब आधा दर्जन बार आ चुके हैं। उसमें महाकाल लोक उदघाटन से लेकर भोपाल (MP Political News) में दो बार वंदे भारत एक्सप्रेस के उदघाटन का कार्यक्रम भी शामिल है। इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज शहडोल का दौरा करने जा रहे हैं।

वीर सावरकर को पाठ्यक्रम में शामिल करने का स्वागत

भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarter) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  1 जुलाई को शहडोल (Shahdol) आने वाले हैं। यहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा (Rani Durgawati Gaurav Yatra) का वे समापन करेंगे। इसके अलावा राष्ट्रीय सिकल सेल उन्मूलन मिशन की शुरूआत करेंगे। यह यात्रा पहले 27 जून को होने वाली थी। जिसको भारी बारिश की आशंका के चलते टाला गया था। इससे पहले 30 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) खरगोन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ता रोड शो के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे। यह जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा (President Vishnu Dutt Sharma) ने बताया कि प्रधानमंत्री मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को लेकर 27 जून को भोपाल आए थे। इसके बाद प्रधानमंत्री को शहडोल जाना था। हालांकि अब वे शहडोल में रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे। इसके साथ ही सिकल सेल एनीमिया को लेकर सरकार की तरफ से किए जा रहे कार्यो को आगे बढाते हुए राष्ट्रीय सिकल सेल उन्मूलन मिशन की शुरूआत करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड वितरण करेंगे। शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 30 जून को खरगौन में सर्वप्रथम स्थानीय नवग्रह मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। जिसके बाद उनका एक छोटा रोड शो होगा। विष्णुदत्त शर्मा ने स्कूल शिक्षा में वीर सावरकर की जीवनी शामिल किए जाने पर कहा कि स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार (Inder Singh Parmar) ने वीर सावरकर जी को पढाए जाने का जो निर्णय लिया है वह स्वागत योग्य निर्णय है। वीर सावरकर (Veer Sawarkar) जी ने अंग्रेजों की यातनाएं सही और कांग्रेस ने भी उनका सम्मान करने के बजाए अपमान किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शराब दुकान का ताला तोड़कर नकदी चोरी 
Don`t copy text!