Indore Robbery Case: स्प्रे करके परिवार को बेहोश किया, फिर ग्रिल काटकर की वारदात

Share

Indore Robbery Case: आठ घरों में कोशिश के बाद दो मकानों से माल बटोरने में चोर रहे कामयाब

Indore Robbery Case
इंदौर स्थित एमआईजी थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात करने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में ऐसे कैद हुए

इंदौर। कोरोनाकाल में राज्य में लगातार चोरी (Indore Robbery Case) की वारदातें बढ़ रही हैं। और पुलिस चैन की नींद सो रही है। मामला मध्यप्रदेश (MP Crime News) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore Crime News) के श्रीनगर कॉलोनी का है। यहां चोरों ने एक ही रात में कई घरों को निशाना बनाया। लेकिन, दो घरों में ही वारदात को वे अंजाम दे पाए। जिन मकानों को टारगेट किया गया वे फैक्ट्री संचालक और वकील का था। एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो चोर (Shri Ganga Nagar House Brake Case) कैद भी हुए। वारदात से पहले बदमाशों ने बेसुध करने के लिए स्प्रे का इस्तेमाल भी किया था।

तीन घंटे मचाया आतंक

फैक्ट्री संचालक मनोज नागर (Manoj Nagar) ने मीडिया को बताया कि घटना रात 2 बजे से 5 बजे के बीच की है। खिड़की का ग्रिल तोड़कर चोर अंदर आए और पूरे कमरे में बेहोश करने वाले स्प्रे छिड़क दिया। जिससे कोई भी घर का सदस्य उठ ना सके। अंदर सो रही मां के कमरे में भी स्प्रे किया। लगभग 50 हजार रुपए का सामान चुरा ले गए। नागर ने बताया कि अच्छा हुआ मां की रात में नीद नहीं खुली। ऐसा होता तो मां को नुकसान चोर पहुंचा सकते थे। नागर की टीवी, फ्रिज पैक करने की फैक्ट्री है।

उसी अंदाज में दूसरी वारदात

ऐसी ही चोरी श्रीनगर कॉलोनी में ही रहने वाले वकील गंगवाल (Advocate Gangval) के घर पर भी हुई। यहां भी बदमाश खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे और पूरे घर में बेहोश करने के लिए स्प्रे डाला। गंगवाल के यहां 5 से 6 लाख रुपए का माल चोरों ने उड़ाया। सुबह जब घर सदस्य सोकर उठे तो सबका सिर भारी था। पूरा घर बिखरा पड़ा हुआ था। इसके बाद नागर और गंगवाल एमआईजी पुलिस स्टेशन (MIG Police Station Robbery Case) पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की तो वह भी हैरान रह गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बच्ची के बर्थ डे में मच गया बवाल

यह भी पढ़ें: भोपाल के दो रसूखदारों के बीच चल रही व्यापारिक रंजिश थाने पहुंची, एक कोचिंग तो दूसरा अस्पताल का संचालक

कई घरों को बनाया निशाना

Indore Robbery Case
यह है वह ग्रिल जिसको काटकर बदमाश भीतर घुसे थे

सुबह जब कॉलोनी में चोरी की चर्चा हुई तो पता चला कि बदमाशों ने 8 बंगलों में चोरी (MIG House Broke Case) करने का प्रयास किया। किसी के यहां सामान टूटा पड़ा हुआ मिला तो किसी के यहां पैरों के निशान मिले। हालांकि चोर उन जगहों में घुस नहीं पाए। वरना, एक ही रात में कई घरों में चोरी की वारदात हो जाती। इन वारदातों को लेकर इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore Crime Branch) को भी क्राइम सीन पर बुलाया गया था। ताकि वह घटना और उससे जुड़े सबूत देखकर बदमाशों का पता लगा सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!