मध्यप्रदेश : व्यापारी को दिनदहाड़े दरांते से काटा, बचाने की बजाए दर्शक बने रहे लोग

Share

Burhanpur Murder : पड़ोसी दुकानदार ने दिया वारदात को अंजाम, हत्या करने के बाद थाने में किया सरेंडर

Burhanpur Murder
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

बुरहानपुर। (Burhanpur) मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक व्यापारी की दिनदहाड़े हत्या (Burhanpur Murder) कर दी गई। बीच बाजार व्यापारी को धारदार हथियार से काट दिया गया। बस स्टैंड इलाके में पड़ोसी दुकानदार ने वारदात को अंजाम दिया। व्यापारिक रंजिश के चलते ऑयल व्यापारी सैयद मकसूद (Syed Maqsood) की दरांते से हमला कर हत्या कर दी गई। जिसके बाद आरोपी खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने व्यापारी पर दरांते से 5 से 6 बार वार किए। जिससे व्यापारी जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

व्यापारियों में थी पुरानी रंजिश

घटना सोमवार सुबह 10.30 बजे की है। जब डिस्पोजल हाउस संचालक सैयद मकसूद अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। पड़ोस में दुकान चलाने वाले यूसुफ (Yusuf) पिता अयूब अचानक वहां आया और दरांते से हमला करने लगा। मकसूद बचने के लिए भागने की कोशिश की। लेकिन, यूसुफ ने उन्हें पकड़कर लिया और दरांते से कई वार कर दिए। लहूलुहान मकसूद गिर गए और तड़पने लगे। दिनदहाड़े हुए वारदात से लोग इतने डर गए कि किसी ने मकसूद की मदद नहीं की। लिहाजा मकसूद की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक मकसूद जमीन पर ही पड़े हुए थे। उन्हें उठाकर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मकसूद की हत्या के बाद यूसुफ ने खुद ही कोतवाली थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मामले की कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Stolen: मोबाइल चोरी होने के बाद पीड़ित के परिवार के पास पहुंची सेल्फी

इलाके में दहशत का माहौल

दिनदहाड़े हत्या होने के बाद घटना क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हमले के समय बस स्टैंड की दुकानें खुल ही रही थीं। हत्या के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। जिसके कारण बाजार में सन्नाटा पसर गया। जानकारी के मुताबिक मृतक और आरोपी दोनों ऑइल का व्यापार करते थे।

यह भी पढ़ेंः 5 लोगों की आत्महत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा, 9 आरोपी गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!