BHopal News: मानसरोवर नर्सिग काॅलेज की छात्रा का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

Share

Bhopal News: तेज रफ्तार मोपेड सवार ने मारी थी टक्कर, सहेली को आई चोटें

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मानसरोवर नर्सिग काॅलेज की एक छात्रा और उसकी सहेली सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार इलाके में हुआ है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। टक्कर मारने वाला मोपेड सवार का नंबर पीड़िता नहीं देख पाई है।

दाहिने हाथ में लगी चोट

कोलार थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 20 सितंबर अपरान्ह चार बजे हुई थी। सड़क हादसे में पलक मेहतो जख्मी है। सड़क दुर्घटना मानसरोवर काॅलेज (Mansarowar Nursing College) के सामने हुई थी। शिकायत 754/22 धारा 279/337 लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारना सुरभि यादव पिता रमेश यादव उम्र 19 साल ने दर्ज कराया। वह मंदाकिनी गल्र्स हाॅस्टल में रहती है। वह सहेली के साथ नर्सिग की परीक्षा देने जा रही थी। पेपर देकर दोनों जब बाहर निकलते तो दूसरी स्कूटी वाले ने आकर टक्कर मार दी। सुरभि यादव (Surabhi Yadav) ने बताया कि उसकी सहेली को दाहिने हाथ में चोट लगी है। घटना के बाद काॅलेज के दूसरे छात्रों की मदद से उसका इलाज किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: फर्जी दस्तावेज लगाकर एक्टिवा फायनेंस कराई
Don`t copy text!