Bhopal Cheating News: जालसाज का एक अन्य शिकार बना व्यापारी थाने पहुंचा

Share

Bhopal Cheating News: गिरफ्तारी के बाद सामने आ चुके कई पुराने मामले, जेल में बंद है आरोपी

Bhopal Cheating News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शहर के कई व्यापारियों को ठगने वाले शातिर जालसाज का एक और पीड़ित थाने पहुंचा है। इस मामले का आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वह शहर के कई व्यापारियों को अपना शिकार बना चुका है। ताजा मामला भोपाल (Bhopal Cheating News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है। आरोपी क्रेडिट कार्ड व वाॅलेट घर पर छोड़कर आने का बहाना बनाकर माल ले गया था। आरोपी पर कई थानो में जालसाजी के मुकदमे दर्ज हैं।

ऐसे दर्ज हो रहे हैं मामले

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 21 सितंबर की रात साढे़ बारह बजे 594/22 धारा 420 जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला मनोहर जेठानी पिता नूरजमल जेठानी उम्र 60 साल ने दर्ज कराया है। वह बैरागढ़़ इलाके में रहता है। उसकी राॅयल मार्केट स्थित जीपीओ के पास इलेक्ट्रिकल्स की दुकान है। उसने बताया कि 27 सितंबर की शाम लगभग साढे़ चार बजे आरोपी उसकी दुकान में ग्राहक बनकर आया था। उसने मनोहर जेठानी (Manohar Jethani) की दुकान से वायर के बंडल, होल्डर जैसा अन्य कई सामान ले लिया था। पैसे देने की बात आई तब आरोपी ने क्रेडिट कार्ड व वाॅलेट घर पर भूल आने का बहाना बनाते हुए नौकर को उसके साथ घर ले गया। इस बात पर राजी होकर मनोहर जेठानी ने उसके यहां काम कर रहे कर्मचारी को उसके साथ भेज दिया। पाॅलीटेक्निक पहुंचकर उसने कर्मचारी से पैसा घर से लेकर आने की बात कहकर इंतजार करने को कहा। इसके बाद आरोपी की बातों में आकर उसने वहीं इंतजार किया। पर वह पैसे लेकर नहीं आया। पुलिस ने इस मामले का आरोपी अनिल मिश्रा (Anil Mishra) को बनाया है। जिसके खिलाफ जहांगीराबाद थाने में मुकदमा दर्ज है। उसे पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जिसके बाद उससे जुड़े कई पुराने मामले सामने आ रहे है । जिसमें पुलिस अब मुकदमे दर्ज कर रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Scam: मध्यप्रदेश में बड़ा घोटाला, अधिकारियों के साथ किसान भी आरोपी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!