Bhopal News: आरएमजी मोटर्स के ड्रायवर को टक्कर मारी

Share

Bhopal News: नेक्सा वर्कशाप पर कार छोडकर स्टॉप पर कर रहा था बस का इंतजार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आरएमजी मोटर्स के एक ड्रायवर को मोपेड सवार ने टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। नेक्सा वर्कशाप पर जख्मी व्यक्ति कंपनी के एक ग्राहक की कार छोडकर लौट रहा था।

इस कारण दर्ज किया गया प्रकरण

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 28 जनवरी की दोपहर बारह बजे हुई थी। जख्मी नरेन्द्र यादव (Narendra Yadav) पिता भोलाराम यादव उम्र 44 साल हैं। वह गोविंदपुरा स्थित सुभाष नगर (Subhash Nagar) में रहता है। वह आरएमजी मोटर्स (RMG Motors) में ड्रायवर है। नरेन्द्र यादव ग्राहक की कार वर्कशाप पर छोडकर आईएसबीटी के सामने खालसा मार्बल (Khalsa Marble) के सामने बस का इंतजार कर रहा था। बस स्टॉप पर तेज रफ्तार मोपेड ने आकर उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण उसके सिर, चेहरे, बाये हाथ और पैर में चोट आई। मोपेड सवार की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। जख्मी को एम्बुलेंस के जरिए जयप्रकाश अस्पताल (JP Hospital) ले जाया गया। वहां से हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेजा गया। नरेन्द्र यादव के सिर में टांके लगाये गए हैं। सिर मे दर्द होने के कारण 30 जनवरी को उसे प्रभातश्री अस्पताल (Prabhatshree Hospital) ले लाया गया। ​जिसके बाद पुलिस ने 100/24 धारा 279/337 लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण दर्ज कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cricket Association News: संभागीय प्रतियोगिता में आवेदन के बाद खुला राज
Don`t copy text!