Bhopal News: आरकेडीएफ कॉलेज छात्र ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, परिजनों और दोस्तों के बयानों पर टिका मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आरकेडीएफ कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण मामले की जांच परिजनों और दोस्तों के बयान पर टिकी हुई है। फिलहाल शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

भाई—बहन घर पहुंचे तो उजागर हुआ राज

निशातपुरा (Nishatpura) पुलिस के अनुसार मृत छात्र करोंद इलाके में संजय स्वीट्स (Sanjay Sweets) के पीछे पंचवटी कॉलोनी में रहता था। वह आरकेडीएफ (RKDF College) में फर्स्ट ईयर का छात्र था। वह घर पर जब अकेला था तब उसने यह कदम उठाया। पुलिस को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर नईम बख्श ने 2 जनवरी की शाम लगभग छह बजे यह जानकारी दी थी। निशातपुरा पुलिस मर्ग 01/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान मनमोहन सिंह दांगी (Manmohan Singh Dangi) पुत्र नारायण दांगी उम्र 19 साल के रुप में हुई। वह मूलत: सीहोर जिले के अहमदपुर का रहने वाला था। भोपाल में अपने एक भाई और बहनों के साथ रहकर पढ़ाई करता था। उसके भाई और बहन कॉलेज से लौटे तो वह फांसी पर लटका था। उसे हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अलग—अलग स्थानों पर तीन व्यक्तियों ने की आत्महत्या
Don`t copy text!