MP News: 16 साल की लड़की से हैवानियत, बलात्कार किया, जबरन शादी की, फिर…

Share

MP News: गरीब परिवार को देते थे जान से मारने की धमकी, मां को धमकाने बच्चे के शरीर पर दागते थे सिगरेट

Shajapur Minor Girl Rape Case
पीड़िता के माता—पिता जो बच्चे को गोद में लेकर बैठे हैं

शाजापुर। मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक सनसनीखेज घटना (MP News) सामने आई हैं। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) के शाजापुर (Shajapur Crime News) जिले से सामने आया है। यहां एक नाबालिग के साथ गांव के दबंग ने बलात्कार किया। जब वह गर्भवती हुई तो परिजन थाने ले गए। लेकिन, दबंगों ने बच्ची को शादी कराने का बोलकर उसको अगवा कर लिया। शादी के बाद आरोपी परिवार ने नाबालिग को गौशाला में जानवरों के साथ रखा। उसको यातना दी गई और विरोध करने पर उसके बच्चे को सिगरेट से दागा गया। पुलिस ने इस मामले (Shajapur Minor Girl Rape Case) में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी परिवार को पुलिस तक मामला पहुंचने की भनक लग गई थी। इसलिए वह फरार हो गए हैं।

अस्पताल में लिखाया मां का गलत नाम

मामले की जांच कर रही एसआई प्रेमलता खत्री (SI Premlata Khatri) ने मीडिया को बताया कि पीड़िता नवंबर, 2019 में गर्भवती हुई थी। तब उसकी मां को उसने बताया था कि सामने रहने वाले सचिन (Sachin) नाम के लड़के ने उसके साथ गंदी हरकत की थी। बेटी के गर्भवती (Shajapur Rape Case) होने की खबर मिलने के बाद पीड़ित परिवार थाने एफआईआर दर्ज कराने जा रहा था। तब गांव के लोगों ने मिलकर पीड़िता के माता—पिता से समझौता के प्रस्ताव रखा। गांव वालों ने शादी कराकर लड़के के पास नाबालिग को सौंप दिया गया। पीड़िता ने जुलाई, 2019 में बच्चे को जन्म दिया। उस वक्त अस्पताल में उसका फर्जी नाम लिखाया गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश पर छोटे भाई पर हमला

थाने में नहीं था महिला स्टाफ

Shajapur Minor Girl Rape Case
घटना की जानकारी देते एसआई प्रेमलता खत्री

पीड़िता को बच्चे जन्म के बाद गौशाला के पास कमरे में रखा जाने लगा। उसका पति बातचीत नहीं करता था। परिवार बच्चे को प्रताड़ित करके मां को चुप रहने के लिए मजबूर करता था। इस बात की जानकारी फोन करके पीड़िता ने मां को बताई। जिसके बाद मां थाने पहुंची और पुलिस से मदद मांगी। मामला सुनैरा थाना क्षेत्र का था। लेकिन, वहां महिला स्टाफ नहीं था। इसलिए कोतवाली थाने से एसआई प्रेमलता खत्री को बुलाकर एफआईआर दर्ज की गई। एसआई ने बताया कि मां और उसके बच्चे का डीएनए होगा। इसके अलावा उसके मजिस्ट्रीयल बयान दर्ज किए जाएंगे। आरोपी परिवार फिलहाल फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग को कम उम्र में दिल लगाने की ऐसी मिली सजा

पैसा देकर खरीदने की कोशिश

Shajapur Minor Girl Rape Case
पीड़िता का बच्चा जिसके शरीर पर चोट के निशान यातना और हैवानियत की तस्वीर बयां करते हुए

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी सचिन के परिवार में महेश भंडारी (Mahesh Bhandari), सुखरानी, दिनेश, धर्मेन्द्र भंडारी (Dharmendra Bhandari) पहलवानी करते हैं। इनका क्षेत्र में वर्चस्व है। पहले परिवार को पैसा देकर खरीदना चाहा। जब परिवार नहीं हुआ तो लड़की को साजिश करके मारना चाहा। लड़की के बच्चे के शरीर मेें कई जगह सिगरेट से दागने के निशान भी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपियों को सख्त सजा मिले यह परिवार चाहता है। इसके अलावा पीड़िता के माता—पिता बच्ची और उसके बच्चे की परवरिश की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!