MP News: अगवा बच्चे की मिली तालाब में लाश

Share

MP News: खबर सुनकर बेसुध हुई मां, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

MP News
दो दिन पहले लापता पियूष बघेल और दूसरे चित्र में बेसुध उसकी मां

भिण्ड। लापता बच्चे की लाश तालाब में मिली है। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) के भिंड (Bhind Crime News) शहर का है। मामले को पुलिस संदिग्ध (MP News) नहीं मान रही है। बच्चा दो दिन से गायब था। इधर, बच्चे की मौत की खबर मिलने के बाद उसकी मां बेसुध हो गई। उसको परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में अभी मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान और पीएम रिपोर्ट के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

दो दिन पहले घर से हुआ था गायब

गौरी सरोवर शनिदेव मंदिर की ओर जाने वाली सडक़ पर मंगलवार सुबह राहगीरों ने गौरी सरोवर के बीच बने सती मंदिर के पास 09 वर्षीय बालक का शव तैरते हुए देखा था। सूचना कोतवाली थाने को दी गई थी। जांच में पता चला कि 20 सितंबर को बालक घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गया था। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही मां बेहोश हो गई। परिजन ने उसे संभाला और जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

अफसर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया

घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन (ASP Sanjeev Kanchan), शहर थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव (Udaybhan Singh Yadav), पुलिस के जवान तैराकी भोला खान (Bhola Khan) को लेकर पहुंचे। सरोवर में तैरती हुई बॉडी को भोला खान की मदद से बाहर निकाला गया। परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। मृतक पीयूष (Piyush Baghel) पिता रमेश बघेल उम्र 09 वर्ष निवासी सरोज नगर वार्ड 26 निवासी है। बच्चे की गुमशुदगी 20 सितंबर को दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने भी काफी ढूंढऩे का प्रयास किया, लेकिन बच्चा नही मिला। बच्चे का शव पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मृतक पीयूष का एक 18 साल का भाई राहुल (Rahul Baghel) और 12 साल की बहन प्रियंका (Priyanka Baghel) है। पिता गुजरात (Gujrat) में कलर का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें:   Guna Court News : माल समझा खोला तो निकला मौत का सामान

यह भी पढ़ें: बाली उम्र में मिल गया बुजुर्गों जैसा ऐसा कटु अनुभव

पुलिस अफसरों को कोई शक नहीं

इस मामले में भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह (SP Manoj Kumar Singh) से प्रतिक्रिया ली गई। एसपी ने बताया कि मामला संदिग्ध नहीं है। हालांकि हम सारे नजरिए से मामले की जांच कर रहे हैं। जो भी तथ्य आएंगे वैसी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने दावा किया है कि परिजनों ने किसी तरह का संदेह भी नहीं जताया है। एसपी भिंड सरोवर तक बच्चे के पहुंचने और वहां बहने के संबंध में कोई सकारात्मक जवाब नहीं दे सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!