Bhopal Rape Case: पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा से इंजीनियरिंग छात्र ने किया बलात्कार

Share

Bhopal Rape Case: तीन साल से चल रहा था लव—सेक्स और धोखा

Bhopal Rape Case
बलात्कार के मामले में गिरफ्तार आरोपी दिव्यांश जोशी

भोपाल। पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा से इंजीनियरिंग छात्र ने बलात्कार (Bhopal Rape Case) किया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। दोनों की दोस्ती चार साल पहले कॉलेज में हुई थी। आरोपी ने पहले दोस्ती की फिर करीब आया। उसके बाद शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। लव के नाम पर सेक्स और धोखा (Bhopal Love Sex And Dhokha Case) देने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

चार साल पहले हुई थी दोस्ती

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय युवती रायसेन रोड़ थाना अशोका गार्डन क्षेत्र की रहने वाली है। युवती पॉलोटेक्निक कॉलेज (Polytechnic Rape Case) से बीए कर रही है। उसी कॉलेज में दिव्यांश जोशी (Divyansh Joshi) इंजीनियरिंग कर रहा है। दिव्यांश मूलत: तलेन जिला राजगढ़ (Rajgarh) का रहने वाला है। जहांगीराबाद डी मार्ट के पीछे बने मकान में वह किराए से रहता है। दिव्यांश और युवती की पहचान 2017 में हुई थी। दोस्ती के कुछ महीनों बाद दिव्यांश ने युवती को प्यार का इजहार किया था। युवती दिव्यांश को मना नहीं कर पाई। इसी दौरान 2018 में दिव्यांश ने युवती को घर बुलाया था। जहां दिव्यांश ने युवती से शादी करने का वादा करके पहली बार बलात्कार किया था।

तीन सालों से चल रहा शरीरिक शोषण

युवती ने बताया दिव्यांश (Engineer Divyansha Joshi Rape Case) ने उसके बाद कई बार घर बुलाकर पिछले तीन साल से संबंध बनाता रहा। युवती शादी की बात करती तो दिव्यांश किसी ना किसी बात का बहाना बनाकर टाल दिया करता था। आरोपी ने युवती के साथ 28 अगस्त, 2020 तक शारीरिक संबंध बनाए। अचानक दिव्यांश ने युवती से दूरियां बनाना शुरू कर दिया। पूछने पर दिव्यांश ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। उसने दिव्यांश को समझाने का प्रयास भी किया। मजबूर होकर सोमवार को युवती ने दिव्यांश के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने धारा 376,376/2एन (कई बार बलात्कार करने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Property Dispute: सिग्नेचर कॉलोनी के एक मकान पर किराएदार ने किया कब्जा

यह भी पढ़ें: यदि आप बच्चे को स्कूल भेजने की सोच रहे हैं तो पहले यह खबर पढ़कर फिर वहां जाकर सारी बातों की तस्दीक कर लें

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!