Bhopal News: महिला वार्ड ब्यॉय को थमा गया नवजात

Share

Bhopal News: हमीदिया अस्पताल के बी—ब्लॉक में शिफ्ट किए गए सुल्तानिया जनाना अस्पताल में लगे कैमरों को खंगाल रही पुलिस

Bhopal News
File Image

भोपाल। सरकारी अस्पताल में तैनात महिला वार्ड ब्यॉय को एक अधेड़ व्यक्ति नवजात बच्चा थमा गया। उसका काफी देर तक इंतजार किया गया। जब वह नहीं आया तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है। जिस व्यक्ति ने बच्चा दिया वह उसका नाना अपने आपको बता रहा था।

मीडिया से अस्पताल प्रबंधन ने छुपाई जानकारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना 26 अप्रैल की रात साढ़े दस बजे हुई थी। बच्ची को अधेड़ व्यक्ति सवारी आटो से लेकर सुल्तानिया अस्पताल (Sultaniya Hospital) में आया था। उसकी हाथ में नवजात बच्ची थी। उसको अकेला देखकर अस्पताल में तैनात महिला वार्ड ब्यॉय कृष्णा अहिरवार (Krishna Ahirwar) पति ओमप्रकाश अहिरवार उम्र 36 साल पहुंची। वह तलैया थाना खेत्र स्थित दुर्गा चौक (Durga Chauk) के पास रहती है। कृष्णा अहिरवार ने पुलिस को बताया कि वह बच्ची थी। जिस व्यक्ति के हाथ में वह बच्ची थी उसकी उम्र लगभग 50 साल थी। वह बच्ची को लेकर तीसरी मंजिल में स्थित आईसीयू (ICU) में पहुंची। वहां तक वह व्यक्ति भी आया। उसे आईसीयू में स्टाफ ने जूते उतारने बोला तो वह बाहर निकला। उसके बाद वापस नहीं लौटा। पुलिस इस मामले में सवारी आटो वाले का पता लगा रही है। ताकि यह पता चल सके कि वह कहां से सवार हुआ था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में धारा 317 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना की पुष्टि थाना प्रभारी बृजेंद्र मर्सकोले (TI Brajendra Marskole) ने की है। वहीं सुल्तानिया अस्पताल प्रबंधन ने जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Drug Smuggling: भोपाल में पौने दो करोड़ रूपए की चरस बरामद 
Don`t copy text!